BIG BREAKING : राजधानी में थाना प्रभारी सहित उसके दो बच्चे कोरोना संक्रमित, एक ट्रैफिक का जवान भी चपेट में, मचा हड़कंप…

हेमंत शर्मा, रायपुर। राजधानी में थाना प्रभारी के परिजनों के कोरोना चपेट में आने के बाद अब खुद पुरानी बस्ती थाना प्रभारी इसके चपेट में आ गए हैं साथ ही उनके दो बच्चे और उनका साला भी जांच में कोरोना संक्रमित पाया गया हैं. इनके अलावा एक ट्रैफिक का जवान भी कोरोना पॉजिटिव निकला है.

Close Button

बता दें कि थाना प्रभारी के बिहार के मुजफ्फपुर से आए सास-ससुर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद थाना प्रभारी को होम क्वारेंटाइन करने के साथ थाना को सील कर सैनिटाइज किया गया. इसके अलावा थाना में पदस्थ सभी पुलिसकर्मियों का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है.

वहीं कोरोना पॉजिटिव पाया गया ट्रैफिक जवान भनपुरी ट्रैफिक थाने में कार्यरत था. तबियत ठीक नहीं लगने की वजह से सात दिन से छुट्टी में था. खुद से जवान ने टेस्ट कराया था, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पुलिस लाइन के पीछे में मकान में निवासरत जवान ने सात दिन पहले अपने बच्चों को साले के घर भेज दिया था, अभी पत्नी भी उसके साथ रह रही थी. अब उसकी पत्नी का भी टेस्ट कराया जाएगा.

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, रायपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 256 हो गई है. इस महामारी से अब तक 150 लोग ठीक हो चुके है. जबकि 106 सक्रिय मरीज है. एक्टिव मरीजों में 21 लोगों की विदेश से लौटने की ट्रैवल हिस्ट्री है. बता दें कि प्रदेश में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 2467 पहुंच गई है. इसमें से 1729 मरीज ठीक हो चुके हैं. प्रदेश में वर्तमान में 726 कोरोना के सक्रिय मरीज है. वहीं अब तक राज्य में 12 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।