Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रायपुर. खैरागढ़ उपचुनाव में कांग्रेस को मिली बंपर जीत के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित प्रदेशभर के कांग्रेस कार्यकर्ता बेहद खुश हैं. मुख्यमंत्री ने खैरागढ़ की जनता को इस जीत के लिए धन्यवाद दिया है. साथ ही कार्यकर्ताओ और नेताओं को बधाई दी है. सीएम बघेल ने कहा कि कांग्रेस को 31 हजार से बढ़कर 87 हजार वोट मिले हैं. यानी पिछले चुनाव के के मुकाबले 56 हजार वोट ज्यादा मिले हैं. कांग्रेस सरकार ने तीन साल में जो काम किए हैं, उस पर मतदाताओं ने मुहर लगाई है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने खैरागढ़ में घोषणा पात्र जारी करते हुए कहा था कि 16 अप्रैल को कांग्रेस का विधायक बनेगा और उसके 24 घंटे के भीतर यानी 17 को खैरागढ़ को जिला बनाने की घोषणा कर दी जाएगी. अब उसमे अमल होना भी शुरू हो गया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज ही कुछ देर में खैरागढ़ को जिला बनाने कि घोषणा की जा सकती है. इसके लिए सीएम में तैयारियां भी शुरू हो गयी है.

खैरागढ़ उपचुनाव में विजयी प्रत्याशी यशोदा वर्मा जीत का प्रमाण पत्र लेकर रायपुर पहुँच रही है. वो सीधे सीएम हाउस पहुचेंगी और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात करेंगी उम्मीद जताई जा रही है की उसी दौरान खैरागढ़ को जिला बनाने कि घोषणा की जा सकती है.

बता दें कि खैरागढ़ में हुए उपचुनाव के आज नतीजे घोषित किए गए हैं. जिसमे कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा ने रिकार्ड मतो से जीत हासिल की है. इस जीत के साथ ही विधानसभा में अब कांग्रेस के 71 विधायक हो जायेंगे.