बड़ी खबर: शराब कारोबारी सुभाष शर्मा बड़े धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार

रायपुर। गोलबाजार पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शराब कारोबारी सुभाष शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. सुभाष शर्मा पर ठगी का आरोप है. सुभाष शर्मा की गिरफ्तारी के बाद शराब व्यवसाईयों में हड़कंप मच गया है.

विज्ञापन

पुलिस के अनुसार शराब कारोबारी सुभाष शर्मा गुडलक पेट्रोलियम का डायरेक्टर है. उसने अपनी कंपनी के लिए पंजाब नेशनल बैंक से करीब साढ़े सोलह करोड़ रूपए लोन लिया था. बताया जा रहा है कि सुभाष शर्मा ने बैंक से लोन लेने के लिए जो प्रापर्टी बैंक में बंधक रखी थी वह प्रापर्टी उनकी नहीं बल्कि किसी और की थी. बताया जा रहा है कि सुभाष शर्मा ने विक्रम राणा नाम के एक शख्स की प्रापर्टी को बैंक में बंधक रख कर लोन ले लिया था.

लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि विक्रम राणा को इस बात की जरा भी भनक नहीं थी. लोन लेने के बाद जब सुभाष शर्मा ने लोन का पैसा नहीं पटाया तो बैंक की तरफ से उन्हें नोटिस भेजा गया. बैंक के नोटिस से राणा के होश पाख्ता हो गए और वे आनन-फानन में बैंक पहुंचे. तब जाकर उन्हें इस मामले की जानकारी हुई.

जिसके बाद राणा ने गोलबाजार थाना में शराब कारोबारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. मामले की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी सुभाष शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि मामला दर्ज होने के बाद आरोपी 2015  से फरार था. जिसे पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।