बड़ी खबरः जवानों को निशाना बनाने नक्सलियों ने लगा रखे थे 50 से अधिक IED बम, बिजली के कड़कने से हुआ सीरियल ब्लास्ट

सुनील पासवान,बलरामपुर। नक्सलियों की एक बड़ी साजिस नाकाम हो गई है. जवानों को नुकसान पहुंचाने नक्सलियों द्वारा जगंलों में जगह-जगह पर लगाए गए 50 से अधिक IED बम आकाशीय बिजली गिरने और कड़कने से अपने आप सीरियल ब्लास्ट हो गए है. हालांकि सीरियल ब्लास्ट से अभी तक कोई भी हताहत की खबर सामने नहीं आई है. छत्तीसगढ़ और झारखंड की सीमा में यह ब्लास्ट हुआ है.

बलरामपुर पुलिस अधीक्षक तिलकराम कोसिमा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताता कि आईईडी बमों के ब्लास्ट होने की सूचना मिली है. जिस पर सीआरपीएफ की कई टीमों के जंगल के अलग-अलग इलाकों में सर्चिंग के लिए रवाना किया गया है. उन्होंने बताया कि यह 50 से अधिक बमों का सीरियल ब्लास्ट छत्तीसगढ़ और झारखंड की सीमा चुनचुना पुनदाग के आस-पास हुआ है.

सीआरपीएफ की टीमें जगंलों में सर्चिंग पर निकली है, यदि इस ब्लास्ट की चपेट में कोई भी आया होगा तो इसकी सूचना दी जाएगी. नक्सलियों के लगाए गए आईईडी बम किसी को भी नहीं पता होता है कि वो कहा छुपा रखे होंगे. इतनी मात्रा में आईईडी बमों के ब्लास्ट होने कहीं न कहीं उनकी साजिस नाकाम हो गई है. बता दें कि आज तक नक्सलियों ने जितनी भी बड़ी वारदातों को अंजाम दिया है वो आईईडी ब्लास्ट के माध्यम से ही दिया है.

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।