BIG BREAKING- छत्तीसगढ़ में कोरोना का दूसरा पाॅजिटिव केस मिला, राजनांदगांव का रहने वाला है मरीज

इससे पहले राजधानी रायपुर में कोरोना पाॅजिटिव युवती का केस आया था सामने, लंदन से लौटी युवती को एम्स में क्वारंटाइन पर रखा गया है.

रायपुर- छत्तीसगढ़ में कोरोना पाॅजीटिव मरीज की संख्या दो पहुंच गई है. आज राजनांदगांव में कोरोना वायरस (COVID 19) से संक्रमित दूसरा मरीज सामने आया है. कलेक्टर जे पी मौर्य ने इसकी पुष्टि कर दी है.

बताया जा रहा है कि कोरोना पाॅजिटिव मरीज हाल ही में थाईलैड घूमकर लौटा था. वहां से लौटने के बाद कोरोना का संक्रमण देखा गया. जांच कराए जाने के बाद रिपोर्ट पाॅजिटिव मिली. बता दें कि इससे पहले राजधानी रायपुर में लंदन से लौटी 23 साल की युवती में कोरोना पाॅजीटिव पाया गया था, जिसे एम्स में क्वारंटाइन में रखा गया है.

राज्य सरकार कोरोना वायरस के संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए तमाम प्रयास कर रही है. पूरा छत्तीसगढ़ लाॅकडाउन पर है. सिर्फ बुनियादी सुविधाएं जुटाने के लिए ही छूट दी जा रही है. बेवजह सड़कों पर घूमने वाले लोगों पर पुलिस सख्ती बरत रही है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।