बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बड़ा बयान: कहा-दिग्विजय सिंह दलाली खाकर नेताओं को बदनाम करने का लेते है टेंडर

बैतूल। अपने बेतुके बयान के लिए हमेशा चर्चा मे रहने वाले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह इस बार एमपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के निशाने पर आ गए हैं। उन्होंने दिग्विजय सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है।

बैतूल भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा के दौरान प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा एक सवाल पर जमकर भड़क गए और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को देशद्रोही ,दलाल और नौटंकीबाज तक कह दिया। दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर होशंगाबाद जिले में कथित तौर पर 144 करोड़ रुपए का रेत घोटाला का आरोप लगाया है। जिसमे उन्होंने खनिज मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा की संलिप्ता के आरोप तक लगा दिए हैं।

Read More : शिवराज की ‘मामा’ छवि पर कांग्रेस की सेंधमारी, कल करेंगे हनुमान चालीसा पाठ, इधर प्रियंका गांधी की मैं भी लड़की हूं पर सियासत, नेहा बग्गा ने कहा- मैं भी लड़की हूं पर मैं राष्ट्रपुत्री, VIDEO

जब इस पत्राचार से जुड़े सवाल वीडी शर्मा से पूछा गया तो वे भड़क उठे और मीडिया कर्मियों से ही पूछा कि क्या दिग्विजय सिंह ने आप लोगों को फोन करके बताया ये सब। इतना ही नहीं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिग्विजय सिंह को आतंकवाद का समर्थक, देशद्रोही, रुपये लेकर नेताओं को बदनाम करने वाला दलाल और नौटंकी बाज तक कह डाला। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के इस तीखे पलटवार से ये भी साबित हुआ कि दिग्विजय सिंह के आरोपों से भाजपा प्रदेशाध्यक्ष कितने खफा हैं।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!