BB मेकर्स के साथ इस कंटेस्टेंट ने साइन किया स्पेशल कॉन्ट्रैक्ट? नहीं होंगे एलिमिनेट

मुंबई. टीवी के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस के सीजन 15 का आगाज हो गया है. प्रीमियर नाइट के दिन 13 कंटेस्टेंट्स ने शो में धमाकेदार एंट्री की है. बिग बॉस के घर में सबसे पहले एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट जय भानुशाली थे. सलमान खान ने जय को स्टेज पर नहीं बल्कि बिग बॉस 15 के घर के अंदर जाकर इंट्रोड्यूस किया था. खबरों के अनुसार जय भानुशाली ने एक स्पेशल कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है.

बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी कंटेस्टेंट को बिग बॉस के घर में डायरेक्ट एंट्री मिली है जिसके बाद सलमान ने घर में जाकर उसे दर्शकों से मिलवाया हो. हालांकि, इस नए सीजन में कई नई चीजें देखने को मिल रही है. शो में एलिमिनेशन शुरू होने के बाद कंटेस्टेंट्स के बीच की इक्वेशन तेजी से बदलती हुई दिखाई दे सकती हैं.

इसे भी पढ़ें – Bigg Boss 15 : अफसाना खान ने किया खुलासा, अपनी शादी छोड़कर शो में आईं सिंगर, एंट्री से पहले आया था पैनिक अटैक …

रिपोर्ट्स की मानें तो कंटेस्टेंट जय भानुशाली अगले कुछ हफ्तों तक एलिमिनेशन से सुरक्षित रहेंगे. कुछ मीडिया के मुताबिक, जय भानुशाली की शो में लास्ट मोमेंट में एंट्री की गई है. इसी के साथ जय को बिग बॉस 15 के मेकर्स से एक शानदार डील भी मिली है. ऐसी चर्चा है कि शो में सबसे पहले एंट्री करने वाले एक्टर और होस्ट जय भानुशाली शो से 10 हफ्तों तक एलिमिनेट नहीं होंगे.

साइन किया कॉन्ट्रैक्ट ?

जय ने शो के मेकर्स के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है, कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक, वो शो से 10 हफ्ते तक शो से एलिमिनेट नहीं हो सकेंगे. हालांकि, इस बारे में फिलहाल कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. इस खबर में किनती सच्चाई है इसका खुलासा जल्द ही शो पर हो जाएगा.

Read more : 13th Round OF India-China Corps Commander Talks To Begin Next Week 

वहीं, बिग बॉस 15 की बात करें तो शो में 13 कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो चुकी है, जिनमें से दो कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस के असली जंगल में भेजा गया है. प्रीमियर एपिसोड का आज पार्ट 2 दिखाया जाएगा. बिग बॉस 15 के दूसरे एपिसोड में घर में बीबी ओटीटी के कंटेस्टेंट्स शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल ने भी एंट्री कर लिया है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।