बड़ी ख़बर : तत्कालीन मुख्यमंत्री की प्रेसवार्ता में मौजूद रहे पत्रकार को कोरोना पॉजिटिव, पत्रकार अस्पताल में भर्ती, कमलनाथ गए होम आइसोलेशन पर

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना का दूसरा मामला सामने आया है. कोरोना ने इस बार एक पत्रकार को अपनी जकड़ में लिया है।

दरअसल, प्रोफेसर कॉलोनी में रहने वाली पॉजिटिव पाई गई लड़की के ये पिता हैं। ये पत्रकार उस प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद थे जिसमें कमलनाथ ने अपने इस्तीफे का एलान किया था। पत्रकार के पॉजिटिव आने के बाद कमलनाथ होम आइसोलेशन में चले गए हैं।

पत्रकार के सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों से प्रशासन ने होम क्वॉरेंटाइन होने की अपील की है। हालांकि स्वास्थ विभाग के अधिकारी इस मामले में अभी कुछ नहीं बोल रहें.

पत्रकार की बेटी 5 दिन पहले लंदन से लौटी थी। रविवार को पत्रकार की यह बेटी पॉजिटिव मिली। लड़की के पिता की जांच में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है. प्रशासन संपर्क में आए सभी पत्रकारों को कोरेनटाइन करेगा। मध्यप्रदेश में अब तक 15 पॉजिटिव कोरोना संक्रमित मिले हैं।

कमलनाथ ने किया खंडन 
इधर इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उस ख़बर का खंडन किया है, जिसमें उनके होम आइसोलेशन में जाने की बात सामने आई है. उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।