पंजाब: जलालाबाद में चलती बाइक का पेट्रोल टैंक फटा, धमाके में सवार के उड़े चिथड़े

बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त, सवार भी जिंदा जला

जलालाबाद, पंजाब। राज्य के जलालाबाद में बुधवार रात एक भीषण हादसा हुआ. दरअसल एक शख्स अपनी बाइक से जा रहा था, तभी गाड़ी की टंकी में ब्लास्ट हो गया. हादसे में बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं बाइक सवार के भी चीथड़े उड़ गए. घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

Mr India रहे मनोज पाटिल ने की आत्महत्या की कोशिश, अभिनेता पर लगाया आरोप

 

पंजाब नेशनल बैंक के पास हादसा

 

हादसा पंजाब नेशनल बैंक के पास हुआ. जैसे ही बाइक का टैंक फटा, जोरदार धमाके की आवाज आई. आसपास के लोगों को अचानक समझ में नहीं आया कि इतनी तेज आवाज किस चीज की है. ब्लास्ट की आवाज से दहशत का माहौल हो गया. युवक किसी रिश्तेदार के घर से वापस आ रहा था. वो फिरोजपुर के चांदीवाला गांव का रहने वाला था. ये गांव भारत-पाकिस्तान सीमा पर है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जांच में पता चला कि बाइक की पेट्रोल की टंकी में आग लगी थी.

4 आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद सीएम अमरिंदर सिंह ने दिए अलर्ट रहने के निर्देश

बाइक के टुकड़े सड़क पर फैले

 

हादसे में बाइक के परखच्चे उड़ गए. उसके टुकड़े जगह-जगह सड़क पर फैल गए. पुलिस ने बताया कि घटना के समय मृतक का चचेरा भाई भी वहां था. वो दूसरी बाइक पर सवार था. लेकिन हादसे के बाद वो वहां से गायब हो गया.

Uttarakhand to Welcome Devotees for Char Dham Yatra

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।