Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

बी डी शर्मा, दमोह। जिले में सक्रिय बाइक चोर गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। पुलिस ने गिरोह के पांच सदस्यों को चोरी की 13 बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। गिरोह को पकडऩे वाले पुलिस कर्मचारियों को एसपी द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा। यह जानकारी एसपी डी आर तेनिवार ने मीडिया को दी।

बता दें कि दमोह जिले में पिछले कई दिनों से लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ती ही जा रही थी। लगातार चोरी की घटनाओं ने पुलिस की नींद उड़ा दी थी। एक के बाद एक चोरी के बाद भी पुलिस के हाथ खाली थे। चोरी की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए दमोह पुलिस अधीक्षक डीआर तेनिवार के निर्देश पर सिटी कोतवाली टीआई सत्येंद्र सिंह राजपूत के नेतृत्व में सिटी कोतवाली पुलिस सक्रिय हुई।

 Read More :  APSU REWA : उप कुलसचिव को कर्मचारी संघ ने जूते की माला पहनाकर दी विदाई 

गोपनीय सूत्रों की खोजबीन के बाद और मुखबिर की सूचना पर पहले दो आरोपियों को पकड़ा गया। उनसे कड़ाई से पूछताछ की गई। पूछताछ में पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी टूट गए और अपने साथियों के नाम उगल दिए। पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की गई 13 बाइक और तीन वॉटर पंप जब्त की है। चोर गिरोह की गिरफ्तारी के बाद एसपी ने पुलिस जवानों की तारीफ करते हुए विभाग द्वारा पुरस्कृत करने की बात कही है।

 Read More : दो युवकों ने श्रमिक कार्ड बनाने फिंगर स्कैनर पर लगवाया अंगूठा, खाते से कट गए 38 हजार रुपए, दोनों गिरफ्तार