लॉकडाउन में जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आने वाले कोरोना वॉरियर्स का बिलासपुर पुलिस ने किया सम्मान

बिलासपुर। बिलासपुर पुलिस कोरोना महामारी के दौर में पुलिस एवं प्रशासन के साथ मिलकर स्वयंसेवक की भूमिका निभाने वाले कोरोना वॉरियर्स का बिलासपुर पुलिस की ओर से पुलिस अधीक्षक प्रशान्त अग्रवाल ने सम्मान किया.

स्वयंसेवी संस्था, व्यापारी संघ, एनजीओ संगठन, मेडिकल संघ एवं शहर के सम्मानीय नागरिकों ने पुलिस-प्रशासन के साथ मिलकर लॉकडाउन के दौरान विस्थापित मजदूर, राहगीर, दैनिक मजदूर, भिखारियों, पैदल यात्री, मुसाफिरों, महिलाओं एवं बच्चे एवं जरूरतमंदों को ठहरने की व्यवस्था और उनके दैनिक उपयोगी की वस्तुएं एवं खाद्य सामग्री भोजन, पानी, दवाइयां, सेनेटरी नैपकिन वितरण करने के साथ उनके रुकने की व्यवस्था की थी. आज उनके सम्मान में यह आयोजन शहर के मध्य प्रार्थना सभा भवन मैं डेढ़ सौ सम्मानीय नागरिकों के समक्ष 65 एनजीओ के साथ संपन्न हुआ.

इसी तरह बिलासपुर पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान शहर में उत्पन्न परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए ख़ुशनुमा माहौल बनाने बच्चों की खुशियों का भी ख्याल रखते हुए उनका जन्मदिन मनाया. इसी तरह के विभिन्न आयोजनों में व्यापारियों का साथ बिलासपुर पुलिस ने मिलकर आयोजन किए.

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।