बिलासपुर पुलिस की अभिनव पहल, सेल्फी विथ क्वारंटाइन, दिन की बेस्ट सेल्फी को मिलेगा ईनाम

बिलासपुर. कोरोना वायरस के कम्युनिटी संक्रमण को रोकने के लिए शासन-प्रशासन और पुलिस के द्वारा हर संभव प्रयास किया जा रहा है. जिला पुलिस बिलासपुर के द्वारा आम जनता को अधिक से अधिक समय अपने परिवार के साथ व्यतीत करने प्रोत्साहित किया जा रहा है. बिलासपुर पुलिस की आम जनता से अपील है कि आगामी सप्ताह आप self quarantine अपनाकर अपने घर में अपने परिवार के साथ समय बिताएं.

इसी उद्देश्य से बिलासपुर पुलिस द्वारा एक अभियान #सेल्फी विथ क्वारंटाइन की शुरुआत की गई है. इसका उद्देश्य बिलासपुर की जनता के सहयोग को पहचान दिलाना है. इसके तहत कोई भी व्यक्ति अपने परिवार के साथ बिताए गए समय की फ़ोटो सेल्फी लेकर बिलासपुर पुलिस के ऑफिसियल फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर में टैग कर #Selfie_wid_Quarantine लिखकर अपलोड कर सकते हैं या बिलासपुर पुलिस के ऑफिसियल watsapp नंबर 9479264100 पर भेज सकते हैं. दिन की बेस्ट सेल्फी को हमारे ऑफिसियल सोशल मीडिया एकाउंट पर चयन किया जाएगा तथा उचित समय पर पुरस्कृत किया जाएगा. आम जनता अपने परिवार के साथ किये गए सकारात्मक गतिविधियों को भी स्टोरी के रूप में हमसे साझा कर सकते हैं.

इस अभियान के तारतम्य में कोरोना से संबंधित क्विज़ प्रतियोगिता भी सोशल मीडिया एकाउंट में आयोजित की जाएगी. इस अभियान का उद्देश्य अधिक से अधिक लोगों को अपने परिवार के साथ स्वेच्छा से self quarantine करने प्रोत्साहित करना है ताकि कोरोना वायरस के कम्युनिटी संक्रमण को रोका जा सके.

इस अभियान में धिति वेलफेयर फाउंडेशन द्वारा बिलासपुर पुलिस को सहयोग प्रदान किया जा रहा है. इस अभियान के तहत हमारा प्रयास है कि कोरोना के खिलाफ हमारी जंग को सार्थक और सफल बना सकें तथा लोग भी अपने परिवार के साथ गुणवत्तापूर्ण समय व्यतीत करें. इस प्रकार इस अभियान के माध्यम से बिलासपुर पुलिस की आम जनता से अपील है कि ज्यादा से ज्यादा वक्त अपने घर में अपने परिवार के साथ व्यतीत करें तथा पुलिस परिवार का मनोबल बढ़ाएं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।