VIDEO: सफाई सुपरवाइजर ने महिला एल्डरमैन से किया दुर्व्यवहार, तो मामला पहुंच गया विधायक से होते हुए गृहमंत्री तक

शैलेंद्र पाठक,बिलासपुर। न्यायधानी बिलासपुर में सफाई सुपरवाइजर द्वारा महिला एल्डरमैन अजरा खान के साथ दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया है. इस मामले की शिकायत एल्डरमैन ने विधायक शैलेश पांडे से की, तो उन्होंने मामले को गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू तक पहुंचा दिया. गृहमंत्री ने एसपी-कलेक्टर को फोन कर दोषी सुपरवाइजर के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

Close Button

दरअसल ब्रहस्पति सब्जी मंडी में बिना पानी छिड़काव किए झाड़ू लगाने पर धूल उड़ रहा था. जिस पर मनोनीत पार्षद अजरा खान ने सफाई कर्मचारियों को मना किया, तो सफाई सुपरवाइजर विक्की यादव उनके साथ विवाद करने लगा. इतने में ही सुपरवाइजर ने महिला पार्षद के साथ झूमा झटकी करते हुए दुर्व्यवहार किया. पार्षद अजरा खान ने पूरे मामले की शिकायत विधायक के साथ-साथ सिविल लाइन थाने में भी की है.

इस मामले में शहर विधायक शैलेष पांडे ने बताया कि घटना की सूचना जिस वक्त उन्हें मिली वो गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के पास ही थे. इसलिए उन्होंने मामले की जानकारी गृहमंत्री को देते हुए जनप्रतिनिधियों के अपमान बर्दास्त नहीं करने की बात कहकर ताम्रध्वज साहू से कार्रवाई करने की मांग की है. जिस पर गृहमंत्री ने एसपी-कलेक्टर को फोन कर दोषी कर्मी के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

शिकायतकर्ता एल्डरमेन अजरा खान ने बताया कि वो ब्रहस्पति बाजार सफाई व्यवस्था देखने गई थी. सफाई कर्मी बिना पानी डाले झाड़ू लगा रहे थे. जिसे मना करने पर सफाई कर्मी और सुपरवाइजर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया. उन्होंने पुलिस से मामले की शिकायत करते हुए दोषी कर्मी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग करते हुए आवेदन दिया है.

इस संबंध में एसपी प्रशांत अग्रवाल ने कहा कि एल्डरमेन ने थाने में दो आवेदन दिया है. पहले उन्होंने आवेदन देकर शिकायत करने से इंकार कर दिया, फिर दोबारा आकर अजरा खान ने आवेदन दिया है. आवेदन लेकर मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।