पुत्र की पिटाई से क्षुब्ध बुजुर्ग पिता ने विधायक बंगले पहुंचकर न्याय की लगाई गुहार, विधायक ने थानेदार को फोन कर कहा- मामले को गंभीरता से लें

बिलासपुर। पुत्र द्वारा बुजुर्ग पिता की पिटाई मामले में सकरी पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज विधायक शैलेष पांडेय ने थानेदार को मामले में उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. विधायक ने सकरी थानेदार से फोन कर घटना पर चर्चा कर उचित कार्रवाई करने को कहा है.

दरअसल सकरी के ग्राम पाड़ में संम्पत्ति विवाद को लेकर बेटे बद्री बद्रीनाथ ने बुजुर्ग पिता बिसाहू राम कौशिक बुरी तरह से लाठी-डंडे से पिटाई कर दी. मामले की जानकारी लगते ही विधायक पांडेय ने मरवाही चुनाव प्रचार के बीच से तत्काल सकरी थाना प्रभारी (एसआई) रविंद्र यादव को फोन लगाया. विधायक ने थाना प्रभारी से सारे मसले की जानकारी ली और बुजुर्ग को न्याय दिलाने की बात कही.

विधायक शैलेष पाण्डेय ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा कि मैं चुनाव में व्यस्त हूं इसका मतलब ये नहीं की शहर व आसपास के लोगों की परेशानी से बेखबर हूं. पल पल खबर लेता रहता हूं. वही सकरी के ग्राम पाड़ के इस मामले में मैंने सकरी थाना प्रभारी को फोन कर मामले की जानकारी ली है और थाना प्रभारी यादव से कहा है कि मसला जो भी हो बुजुर्ग को न्याय दिला मामले को गंभीरता से लेकर हल करें.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।