छत्तीसगढ़: फेसबुक और पत्नी की बेवफाई ने ले ली युवक की जान, सुसाइट नोट पढ़कर आप भी हो जाएंगे हैरान

बीवी और ससुराल वालों पर लगा है गंभीर आरोप

आज के दौर में डिजिटिल दुनिया चीजों को जितनी आसान कर रही है, उससे कहीं ज्यादा अपनों के बीच दूरिया ला दी है और पराए लोगों को अपना बना दिया है. लोग साथ में रह रहे अपनों को अहमियत नहीं देते, लेकिन दूर बैठे लोगों से घंटों बातें करते रहते हैं. आज इसी सोशल मीडिया में बीवी की बेवफाई के चलते पति ने अपनी कुर्बानी देते हुए दुनिया को अलविदा कह दिया.

अभिषेक सेमर, तखतपुर। बिलासपुर के तखतपुर थाना इलाके के इमलीपारा जुनापारा निवासी 23 वर्षीय युवक शैलेन्द्र रात्रे ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. उसका कसूर सिर्फ इतना था कि वो अपनी पत्नी से बेइंतहा मोहब्बत कर बैठा था. इसलिए उसकी बेवफाई न सह सका और मौत को गले लगा लिया. जाते-जाते युवक अपनी पत्नी और ससुराल वालों के ऊपर गंभीर आरोप लगा गया है. जिसे पढ़कर आपकी आंखे भी खुली की खुली रह जाएगी. आत्महत्या से पहले युवक ने एक वीडियो भी बनाया था, लेकिन हम आपको वो वीडियो नहीं दिखा सकते. इसके अलावा फेसबुक में भी खुदकुशी का जिक्र करते हुए पोस्ट लिखा है.

आज जब ग्रामीणों ने पेड़ पर युवक की फांसी पर लटकती लाश देखी, तो इसकी सूचना जुनापारा चौकी को दी. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मौके का जायजा लिया और शव को नीचे उतरवाया. तब युवक के पास से एक सुसाइट नोट भी पुलिस को बरामद हुआ. जिसमें उसने अपनी पत्नी और ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. साथ ही अपने पिता से माफी भी मांगी है. युवक शैलेन्द्र रात्रे की शादी करीब साल भर पहले घुमा इमलीपुरा निवासी युवती से हुई थी और शादी के बाद वो अपने ससुराल में ही रहता था.

मृतक शैलेन्द्र रात्रे ने सोसाइड नोट में पत्नी की बेवफाई का जिक्र भी किया है. उसने लिखा है कि पत्नी को फेसबुक पर आईडी बनाने से मना किया था. लेकिन वो नहीं मानी और दूसरों लड़कों से फेसबुक पर बातें किया करती थी. शैलेंद्र ने भी एक फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर मैसेज के जरिए अपनी पत्नी से बात करने लगा. बातचीत के बाद उसने उसका नंबर मांगा और पत्नी ने बिना कुछ सोंचे समझे नंबर भी दे दिया. यह बात उसे नागवार गुजरी और इसी के चलते उसने सुसाइड कर लिया. बाकी और क्या कुछ लिखा आप सुसाइट नोट में पढ़ सकते हैं.

इस संबंध में जुनापारा चौकी प्रभारी प्रताप सिंह ने बताया कि युवक के आत्महत्या करने की सूचना मिली थी. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से उतारवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मौके से सोसाइड नोट भी बरामद हुआ है. उसमें पत्नी और ससुराल पक्ष का कई गंभीर आरोप लगाया है. फिलहाल यह सब जांच का विषय है. जांच के बाद ही इस बारे में कुछ कह पाएंगे.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।