राष्ट्रपति जी का ज्ञानः पेट्रोल से धोयें मास्क, तभी होगा कोरोना का नाश 

दिल्ली। फिलीपींस के राष्ट्रपति ने कहा कि लोग अपने फेस मास्क पेट्रोल से धोएं। इससे कोरोना नष्ट हो जाएगा। वैसे ये राष्ट्रपति महोदय अपने ऊलजलूल बयानों के लिए काफी मशहूर हैं।

राष्ट्रपति दुतेर्ते ने लोगों से कहा कि या तो वे अपने मास्क शराब से धोयें और अगर शराब उपलब्ध नहीं है तो खासकर गरीब लोग, पेट्रोल पंप जाएं और पेट्रोल की कुछ बूंदें लेकर अपने मास्क को साफ कर लिया करें क्योंकि यह कीटाणुनाशक है। इतना ही नहीं दुतेर्ते ने जब लोगों को यह सलाह दे रहे थे उस दौरान उन्होंने शराब की कुछ बूंदें अपने ऊपर भी छिड़ककर लोगों को डेमो दिखाया।

फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते ने कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए पूरे देश में कड़े प्रतिबंधों को अगस्त तक लागू कर दिया है। फिलीपींस में अब तक कोरोना के 90,000 मामले सामने आ चुके हैं जबकि इस वायरस से लगभग दो हजार लोगों की मौत हो चुकी है। राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि इस महामारी से निपटने के लिए सरकारी कोशिश ज्यादा सफल नहीं हो सकी हैं। इसलिए लोगों को इससे निपटने में सक्रिय भूमिका निभानी होगी।

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।