अब रमन सिंह कांग्रेस को दिखा रहे हैं आइना, राहुल गांधी के चुनावी रैली का वीडियो शेयर कर वायदों की दिलाई याद…

रायपुर। धमतरी के युवा के मुख्यमंत्री के निवास के आगे आत्मदाह करने की कोशिश ने प्रदेश की राजनीति को गर्म कर दिया है. कांग्रेस सरकार के खिलाफ हमले को तीव्र करते हुए अब पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने डेढ़ साल पहले राहुल गांधी के चुनावी रैली का वीडियो ट्वीट कर युवाओं को किए गए वायदे की याद दिलाई है.

Close Button

डॉ. रमन सिंह ने राहुल गांधी के साथ-साथ भूपेश बघेल को ट्वीट में टैग करते हुए लिखा है कि पिछले डेढ़ वर्ष की सरकार में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल युवाओं को रोजगार के नाम छल और शराब बिक्री के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं. अब छत्तीसगढ़ का युवा आरोप-प्रत्यारोप व झूठे वादे नहीं बल्कि अपने अधिकार की नौकरियां चाहता है जिसका वादा आपने खुले मंच से किया था.

बता दें कि राहुल गांधी के जिस वीडियो को ट्वीट में अटैच किया गया है, उसमें राहुल गांधी कांग्रेस की सत्ता आने के बाद मुख्यमंत्री की तीन प्राथमिकताएं गिनाई थी, जिसमें पहला हर जिले में फूड प्रोसेसिंग प्लांट लगाने के साथ खेत को शहर की अर्थव्यवस्था से जोड़ना, दिन के 24 घंटे में 18 घंटे युवाओं के रोजगार देने में लगाए जाने की बात कही थी. इसके अलावा स्कूलों-कॉलेजों में खाली शिक्षकों को पोस्ट को भरने की बात कही थी.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।