Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

नई दिल्ली। पंजाब विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले 1984 के सिख दंगों को लेकर एक बार फिर कांग्रेस और भाजपा आमने-सामने आ गई है. दिल्ली कांग्रेस प्रदेश कमेटी में जगदीश टाइटलर को स्थायी आमंत्रित सदस्य बनाने को लेकर कांग्रेस और गांधी परिवार पर हमला करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि 1984 दंगों के आरोपी को दिल्ली कांग्रेस कमेटी का स्थायी सदस्य बना दिया गया है और यह नियुक्ति कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की मंजूरी से हुई है.

Social Media: पंजाब कांग्रेस ने 21 जनरल सेक्रेटरी और सेक्रेटरी नियुक्त किए, अकाली दल के पूर्व IT हेड भी शामिल

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि 1984 में कांग्रेस पार्टी और इसके जगदीश टाइटलर और सज्जन कुमार जैसे वरिष्ठ नेताओं ने दंगा कराया था और जगदीश टाइटलर को इस कमेटी में शामिल कर गांधी परिवार ने पीड़ितों के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम किया है.
गांधी परिवार और कांग्रेस पर पीड़ित परिवारों का दर्द बांटने की बजाय जख्मों को कुरेदने का आरोप लगाते हुए गौरव भाटिया ने पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी से यह सवाल किया कि वो बताएं कि कांग्रेस की इस नई लिस्ट पर उनकी क्या राय है ? क्या वो इस नियुक्ति से सहमत हैं ?

भाजपा फिलहाल कहीं नहीं जा रही, मगर राहुल को इस बात का अहसास नहीं : प्रशांत किशोर

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा सरकार के प्रयासों की वजह से ही सज्जन कुमार को सजा मिली है और जब तक 1984 दंगों में पीड़ित सभी सिख परिवारों को एक-एक मामले में इंसाफ नही मिल जाता है, तब तक भाजपा इंसाफ के लिए मुहिम को चलाती रहेगी. क्या यह पंजाब विधान सभा चुनाव में एक बड़ा मुद्दा बनेगा के सवाल का जवाब देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा इसे चुनावी मुद्दा कह कर उठाना पीड़ित परिवारों के साथ नाइंसाफी है लेकिन भाजपा इसे अहम मुद्दा मानती है और इन्हें इंसाफ दिलाने की लड़ाई जारी रखेगी. उन्होंने सेलेक्टिव पॉलिटिक्स को लेकर भी राहुल और प्रियंका गांधी पर निशाना साधा.