BJP प्रत्याशी को मिला सिर्फ 1 वोट, घर में ही थे 5 सदस्य, अब लोग खूब उड़ा रहे हैं मजाक

चुनाव में BJP के पदाधिकारी को केवल एक ही वोट हासिल हुआ. यहां गौर करने वाली बात यह है कि उनके घर में ही कुल पांच सदस्‍य हैं. भाजपा पदाधिकारी को एक वोट मिलने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस एक वोट की वजह से भाजपा उम्मीदवार लोगों के निशाने पर आ गए हैं. सोशल मीडिया यूजर इस मामले को लेकर खूब ट्वीट कर रहे हैं.

 

तमिलनाडु निकाय चुनाव में भाजपा के टिकट से वार्ड मेंबर का चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवार को मात्र एक वोट मिले हैं. हैरान करने वाली बात तो यह है कि भाजपा उम्मीदवार के अपने ही परिवार में करीब पांच सदस्य हैं. सोशल मीडिया ट्विटर पर #Single_Vote_BJP खूब ट्रेंड कर रहा है. बताया जा रहा है कि भाजपा पदाधिकारी के घर में ही कुल पांच सदस्‍य हैं. इसके बाद भी उन्हें एक वोट मिला है.

पत्रकार रणविजय सिंह ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा, “तमिलनाडु निकाय चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी को कुल एक वोट मिले, प्रत्याशी के घर में ही पांच सदस्य हैं. इन चार लोगों के दिमाग की जांच होनी चाहिए, आखिर प्रोपोगेंडा से कैसे बच गए?”

इसे भी पढ़ें – BIG NEWS : BJP को बड़ा झटका, भाजपा के मंत्री अपने विधायक बेटे के साथ कांग्रेस में शामिल…

मशहूर पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेयी ने निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को मिले एक वोट पर ट्वीट करते हुए लिखा, “सिर्फ एक वोट, खुद का. भाजपा नेता को उसके अपने परिवार ने ही वोट नहीं दिया.”

कांग्रेस के विधायक पीसी शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि ‘ भाजपा प्रत्याशियों की हैसियत अब यह हो गई चुनावों में इन्हें एकएक वोट मिल रहे हैं. कोयंबटूर में वार्ड मेम्बर चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को कुल 1 वोट मिला जबकि घर में ही पांच सदस्य हैं. भाजपाईयों पर जब उनके परिवार के लोग ही भरोसा नहीं कर रहे हैं देश क्यों करे.’

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।