राजधानी में जलभराव पर भाजपा पार्षदों ने किया निगम का घेराव, कहा- फाइलों में हो रहा है काम…

सत्यपाल सिंह राजपूत, रायपुर। बारिश की वजह से राजधानी रायपुर में जलभराव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों ने नगर निगम पालिका का घेराव कर रहे हैं. पार्षदों ने कहा कि विकास कार्य ठप है. फाइलों में काम हो रहा है. नतीजा जनता परेशान है.

पार्षद मृत्युंजय दुबे ने सवाल उठाते हुए कहा कि जलभराव से लोग त्राहि-त्राहि हैं. जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. लाखों लोग प्रभावित हो रहे हैं. इसके लिए महापौर ज़िम्मेदार है क्योंकि उन्होंने कुछ काम किया ही नहीं हैं. सिर्फ़ और सिर्फ़ चिन्हाकित करने का आदेश देते रहे हैं, काम हुआ ही नहीं है कि यह सभी के सामने हैं. काम होता तो जल भराव नहीं होता है.

इसे भी पढ़ें : धान खरीदी पर सीएम बघेल ने केंद्र पर लगाया आरोप, कहा- कांग्रेस सरकार होने की वजह से परेशान कर रही…

उन्होंने कहा कि पूरा विकास कार्य ठप है. फ़ाइलों में काम किया जा रहा है. जनता त्रस्त है. नाला-नाली, सड़कों पर पानी भरा है. इसकी पूरी ज़िम्मेदारी महापौर की है. इसीलिए आज भाजपा के सभी पार्षद और जिला के पदाधिकारी निगम का घेराव करने पहुँचे हैं. व्यवस्था को तत्काल सुधारने के लिए ज्ञापन सौंपा जाएगा.

Read more : Mullah Baradar Taliban Co-Founder in Kabul for Government Talks 

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।