BREAKING: रायपुर में फंसा पेच ! भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव अग्रवाल और संजय श्रीवास्तव पार्षद चुनाव लड़ने के लिये अड़े, नहीं बनी सहमति

शिवम मिश्रा, रायपुर. रायपुर जिला चयन समिति की बैठक खत्म हो गई. बैठक में केवल 51 नामों पर ही सहमति बन पाई है. रायपुर नगर निगम के 18 वार्डों में सिंगल नाम पर सहमति बनी है. बाकी नामों को लेकर बुधवार को फिर बैठक होगी. जिला अध्यक्ष राजीव अग्रवाल ने भी महर्षि वाल्मिकी वार्ड-32 से टिकट की मांग की है. नामों का पैनल संभागीय समिति को सौंपा गया है. टिकट को लेकर खींचतान अब भी जारी है. कुछ नामों पर अब भी सहमति नहीं बन पाई है.

बीजेपी ने रायपुर नगर निगम के उम्मीदवारों के नामों को लेकर प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में जिला चुनाव समिति की बैठक हुई है. सूत्रों के मुताबिक, बैठक में बीजेपी प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव और जिला अध्यक्ष राजीव अग्रवाल चुनाव लड़ने के लिए अड़ गए हैं. नामों पर आम सहमति नहीं बन पाई है. इस वजह से रायपुर की सूची जारी करने में देरी हो रही है.

जानकारी के मुताबिक, कुछ नामों पर विवाद है. इसकी सूचना मिलने पर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर भाजपा कार्यालय पहुंचे. वे अपने साथ कुछ दावेदारों को साथ लेकर गए. बैठक में साथ जाने वाले दावेदारों के मोबाइल बंद करा दिये गए हैं.

बता दें कि प्रदेश में इस बार महापौर का चुनाव अप्रत्यक्ष प्रणाली से होना है. यानि की पार्षद ही महापौर चुन सकेंगे. इसी वजह से वरिष्ठ नेता चुनाव लड़ने अड़ गए हैं.

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।