सिंधिया की आलोचना करने पर भाजपा ने अपने पूर्व सांसद को पार्टी से निकाला

दिल्ली। भाजपा नेतृत्व ने अब पार्टी में ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ बोलने वालों को कड़ी सजा देने का फैसला किया है। इसी कड़ी में पार्टी ने अपने पूर्व सांसद को पार्टी से निकालकर कड़ा संदेश देने की कोशिश की है।

Close Button

‘हिंदू-मुस्लिम’… ये है सलमान खान का नया गाना, आपने सुना क्या ?

भाजपा ने अपने पुराने कार्यकर्ता और पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया है। इन्होंने पिछले दिनों पार्टी में कांग्रेस से शामिल ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ जमकर बयानबाजी की थी। जिसके कारण उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था। नोटिस के जवाब में गुड्‌डू ने कहा था कि उन्होंने 9 फरवरी को ही भाजपा से इस्तीफा दे दिया था। भाजपा द्वारा पार्टी से निकाले जाने के सवाल पर गुड्डू ने कहा कि जब मैं पहले ही इस्तीफा दे चुका हूं, ऐसे में उनका मुझे कारण बताओ नोटिस जारी करना हास्यास्पद है।

‘कृष्ण भक्त’ जया किशोरी का ये प्यारा भजन जरूर सुने…

दरअसल, पूर्व सांसद ने बीजेपी में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया और तुलसी सिलावट के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। उन्होंने सांवेर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में भी तुलसी सिलावट को हराने का खुला ऐलान किया था। जिससे भाजपा उनसे खार खाए बैठी थी। इसके बाद पार्टी ने नोटिस जारी कर उनसे जवाब मांगा और जवाब न देने पर पार्टी से निकाल दिया है। भाजपा ने इस कार्रवाई के जरिए साफ कर दिया है कि वो सिंधिया की आलोचना बर्दाश्त नहीं करेगी।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।