श्रुति हासन ने पोलिंग बूथ का किया दौरा, बीजेपी ने जिला निर्वाचन अधिकारी से की शिकायत …

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन की मुश्किलें बढ़ने वाली है. श्रुति के खिलाफ बीजेपी ने शिकायत दर्ज कराई है. जिसके चलते चुनाव आयोग उनपर कार्रवाई कर सकता है. दरअसल, तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में 234 सीट के लिए 6 अप्रैल को वोटिंग हुई. वोटिंग डे को कामयाब बनाने के लिए लोगों ने जमकर चुनाव में हिस्सा लिया और अपने मताधिकार का प्रयोग किया. इसमें फिल्मी स्टार्स भी पीछे नहीं रहे.

सुपरस्टार और एमएनएम प्रमुख कमल हासन भी अपने दोनों बेटी श्रुति हासन और अक्षरा हासन के साथ वोट देने पहुंचे. लेकिन बीजेपी ने श्रुति हासन पर बड़ा आरोप लगाया है. बीजेपी का कहना है कि श्रुति ने पोलिंग बूथ का दौरा कर नियमों का उल्लंघन किया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, कमल हासन ने अपनी बेटियों श्रुति हासन और अक्षरा हासन के साथ कोयंबटूर साउथ का दौरा किया था, जहां से वो चुनाव लड़ रहे है.

वोटिंग की जानकारी के लिए कमल हासन ने पोलिंग बूथों का भी दौरा किया था. आरोप है कि इस दौरान श्रुति हासन ने वहां मौजूद मतदाताओं को अपनी पार्टी के लिए वोट डालने की अपील की थी. बीजेपी के जिला अध्यक्ष नंदाकुमार ने जिला निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर श्रुति हासन के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई करने की मांग की है. अपनी शिकायत में बीजेपी ने कहा कि नियम है कि बूथ एजेंटों को छोड़कर किसी को भी मतदान केंद्रों पर जाने की अनुमति नहीं होती है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।