OMG! पीएम मोदी ने खेला इतना बड़ा गेम ? इसलिए लोगों से जलवा रहे दीया और टार्च ?

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अप्रैल यानी आज राज 9 बजे 9 मिनट के लिए लाइट बंदकर पूरे देश वासियों से दिया जलाने की अपील की है. लेकिन इस अपील के बीच अब एक नया गेम प्लान सामने आया है.

 कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा आरोप लगाया है. उनके मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह फैसला भाजपा के स्थापना दिवस के मौके पर किया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम के पद का गलत इस्तेमाल किया है. 6 अप्रैल 1980 को बीजेपी की स्थापना हुई थी और आज 5 अप्रैल है, यानी बीजेपी ने 40 साल पूरे कर लिए हैं.

पूरे देश में कई लोग पीएम मोदी के इस फैसले की तारीफ कर रहे हैं तो कई ऐसे भी हैं जो यह कहते हुए सवाल खड़े कर रहे हैं कि असली मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाने के लिए ऐसा किया जा रहा है.

उन्होंने कहा, ‘कोरोना महामारी के हालात में बीजेपी स्थापना दिवस नहीं मना सकती थी इसलिए पीएम ने पूरे देश के हाथ में ही दीया पकड़ा दिया. पीएम मोदी को स्पष्ट करना चाहिए कि 5 अप्रैल ही क्यों? अगर इस फैसले के पीछे कोई वैज्ञानिक कारण है तो वो भी बताएं.’

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी देशवासियों से अपील की है कि 5 अप्रैल यानी आज रविवार रात नौ बजे नौ मिनट के लिए लोग अपने घरों की बत्ती बंद करें. इस दौरान लोग अपनी बालकनी, गेट के बाहर या आंगन में दीया, टॉर्च, मोमबत्ती या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर कोरोना वायरस से लड़ाई में एकजुटता का प्रदर्शन करें.

8 और 9 महीने की गर्भवती इन दो महिलाओं के जज्बे को सलाम, कोरोना मरीजों की ऐसे कर रही सेवा

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।