भाजपा नेता का मौत मामला: कार्रवाई नहीं होने से नाराज स्थानीय निवासियों और समर्थकों ने थाने का किया घेराव, देखें हादसे का VIDEO

शिवम मिश्रा,रायपुर। राजधानी के गुढ़ियारी थाना क्षेत्र में आज दोपहर को हुए सड़क हादसे में बीजेपी नेता सुनील दुबे की मौत हो गई थी. इस हादसे के बाद स्कॉर्पियो वाले के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने से नाराज स्थानीय निवासियों और समर्थकों ने हंगामा कर गुढ़ियारी थाने का घेराव कर दिया है. बीजेपी जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी भी थाने पहुंचे हुए है. थाने के बाहर तनाव की स्थिति पैदा हो गई है.

Close Button

समर्थकों के मुताबिक दुर्घटना के बाद पुलिस ने वाहन मालिक के खिलाफ किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की है. स्थानीय पुलिस लगातार सभी को गुमराह करती रही है. मृतक के परिजनों द्वारा लगातार थाना आने पर कुछ देर में बुलाने का आश्वाशन मिलता रहा है. जिसके कारण अभी थाना का घेराव किया जा रहा है. कार्यकर्ताओ की मांग है कि जब तक कार्रवाई नहीं होगी, हम थाना से नहीं जाएंगे.

गुढ़ियारी थाना प्रभारी रविशंकर तिवारी के मुताबिक आज दोपहर सड़क दुर्घटना हुई थी. जिसमें एक्टिवा सवार सुनील दुबे बुरी तरह घायल गए और उनका इलाज के दौरान मौत हो गया था. घटनाक्रम साफ तरीके से सीसीटीवी कैमरे में नहीं आई थी. इसीलिए पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही थी. कार में मालिक था या ड्राइवर ये स्पष्ठ नहीं हो पाया है. जिसके बाद अभी कुछ देर पहले मृतक के कुछ समर्थक थाना आकर घेराव करने लगे. डीडी नगर निवासी कार मालिक की पतासाजी कर ली गई है. न्यायालय में पेश कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें- दर्दनाक सड़क हादसे में बीजेपी नेता की मौत, स्कॉर्पियो और एक्टिवा की हुई है भिड़ंत 

बता दें कि गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के गोंदवारा रोड पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो और एक्टिवा की भिड़ंत हुई है. हादसे में स्कूटी सवार बीजेपी व्यापार प्रकोष्ठ के सदस्य सुनील दुबे की मौत हो गई थी.

 

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।