भाजपा नेता ने सबको खिलाए ‘शादी के लड्डू’ जिसने खाया, वो पछताया, 75 भाजपा नेता कोरोना पाजिटिव निकले

दिल्ली। बिहार बीजेपी के प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह की शादी की सालगिरह पर पार्टी नेताओं को घूम घूमकर शादी के लड्डू खिलाए। अब ज्यादातर नेता हास्पिटलाईज हो गए हैं।
दरअसल, भाजपा प्रवक्ता की शादी की सालगिरह 8 जुलाई को थी। पार्टी के सभी नेताओं ने उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई दी और मिठाई खाने की जिद्द की। पार्टी नेताओं की डिमांड के बाद अरविंद सिंह ने लड्डू मंगाया और अपने हाथों से सभी नेताओं को खिलाया।  इसके बाद जब अरविंद सिंह का कोरोना टेस्ट हुआ तो वह संक्रमित पाए गए। अब सभी नेता इस बात को लेकर दहशत में हैं कि कहीं अरविंद सिंह के शादी के लड्डू खाकर वो भी कोरोना संक्रमण के शिकार नहीं हो गए हैं।
गौरतलब है कि अरविंद सिंह की शादी की सालगिरह के लड्डू खाकर बीजेपी के 75 नेता कोरोना पॉजिटिव हो गए हैंं। बीते सोमवार को सभी नेताओं का सैंपल जमा किया गया था और अब जांच रिपोर्ट में 100 में 75 नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन सबके संक्रमण के पीछे शादी का लड्डू है। जिन लोगों ने लड्डू खाया वो संक्रमित हुए। बिहार में कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है। जिस वजह से बिहार राज्य में लॉकडाउन करने पर सरकार विचार भी कर रही है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।