‘छपाक’ के विरोध में भाजपा ने लगाया ‘तानाजी’ पर दांव, इस भाजपा सरकार ने टैक्सफ्री की ‘तानाजी’

दिल्ली। इन दिनो सियासत फिल्मों को लेकर हो रही है। नेताओं की इस सियासी लड़ाई का फायदा पहली बार फिल्म निर्माताओं को हो रहा है।

इस जनवरी दो फिल्में लांच हुई। जिनमें दीपिका पादुकोण की छपाक और अजय देवगन की ताना जी रही। दोनों फिल्में अपने कंटेंट को लेकर रिलीज से पहले ही चर्चा में आ गई। दीपिका पादुकोण की छपाक जहां उनके जेएनयू जाने के बाद से भाजपा और उसके विरोधियों के बीच विवाद का मुद्दा बन गई। वहीं कांग्रेस शासित राज्यों ने दीपिका की छपाक को टैक्सफ्री करके दीपिका को समर्थन का ऐलान किया।

अब भाजपा ने अपने विरोधियों को जवाब देते हुए अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर फिल्म को यूपी में टैक्स फ्री कर दिया गया है। दीपिका की छपाक को तीन राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया था। इन राज्यों में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान शामिल हैं। वहीं तानाजी को भी टैक्स फ्री करने की मांग की जा रही थी लेकिन उन तीनों ही राज्यों में अभी तक फिल्म को टैक्स फ्री नहीं किया गया है। अब भाजपा ने ताानाजी को टैक्सफ्री करके इसे अपने समर्थन का ऐलान किया है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।