उपचुनाव को लेकर CM हाउस में हुई BJP की अहम बैठक, जीत के फार्मूले पर हुई चर्चा

राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश की एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों को लेकर बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी है. राजधानी भोपाल में उपचुनाव को लेकर सीएम हाउस में भाजपा सत्ता और संगठन की उच्च स्तरीय बैठक हुई. बैठक में सीएम शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित संगठन के पदाधिकारी और सरकार के मंत्रियों में उपचुनाव में जीत के फार्मूले पर चर्चा हुई.

इसे भी पढ़ेः MP उपचुनाव: रैगांव सीट पर बीजेपी और कांग्रेस में कांटे की टक्कर, जानिए क्या है विधानसभा के जातिगत समीकरण

बैठक के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि उपचुनाव वाले क्षेत्रों में प्रभारी मंत्री पूरी शिद्दत से जुट जाएं. प्रभारी विधानसभा पर पूरी तरह से फोकस करें. उपचुनाव में जी-जान से जुट जाना है. उन्होंने कहा कि सुनिश्चित करें कि जो घोषणाएं हुई हैं, वो समय रहते पूरी हो जाएं.

इसे भी पढ़ेः राजधानी का भेल काॅलेज अब कहलाएगा बाबूलाल गौर काॅलेज, उच्च शिक्षा विभाग ने बदला नाम

वहीं, बैठक के बाद PWD मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि उपचुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई है. मंत्रियों को दी गई जिम्मेदारियों को लेकर भी बैठक में चर्चा हुई है. उन्होंने कहा कि संगठन को लेकर भी चर्चा हुई है. सब अपने-अपने काम में जुटेंगे.

इसे भी पढ़ेः शिवपुरी बैंक घोटाले मामले में 4 CEO समेत 14 कर्मचारी निलंबित, कैशियर अभी भी चल रहा फरार

बता दें कि मध्य प्रदेश की 1 लोकसभा और 3 विधानसभा सीटों पर होने वाल उपचुनाव का ऐलान हो चुका है. 11 अक्टूबर से नामांकन भरे जाएंगे, जबकि 30 अक्टूबर को मतदान होगा और 3 नवंबर को चारों सीटों के परिणाम आएंगे.

इसे भी पढ़ेः विवादित बयान के बाद रामेश्वर शर्मा ने राजपूत समाज से मांगी माफी, कांग्रेस बोली- भाजपा नेता का मानसिक संतुलन बिगड़ा

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।