राहुल गांधी के ट्विट में हुई गलती पर बीजेपी ने ली चुटकी, विधायक ने सिखाई भाषा शैली

हेमंत शर्मा, इंदौर। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अक्सर अपने बयानों से विवाद में फंसते और सुर्खिंयां और बटोरते रहते हैं. राहुल कई बार अपने हिन्दी ट्विट में हुई गलतियों को लेकर भी ट्रोल हो जाते हैं. अबकी बार भी कुछ ऐसा हुआ है. जहां बीजेपी ने एक बार फिर उनके किए हुए ट्विट पर हिन्दी सिखाई है.

Close Button

दरअसल राहुल गांधी ने सरकार को वैक्सीनेशन के ऑनलाइन प्रक्रिया पर घेरते हुए ट्विट किया था. उनके उस ट्विट में कुछ शब्द त्रुटियां थी, जिसको लेकर मध्य प्रदेश के इंदौर से बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने राहुल गांधी को उनके वैक्सीनेशन पर किए गए ट्वीट पर हिन्दी सुधारने की नसीहत दी है. विधायक ने राहुल गांधी के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन पर सवाल उठाते हुए किए गए ट्वीट को रिट्वीट कर उसमें मात्रा की गलतियों पर ध्यान दिलाया है. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में ‘इंटरनेट’ शब्द को ‘इंटर्नेट’ और ‘रजिस्ट्रेशन’ को ‘रेजिस्ट्रेशन’ लिखा था. जिस पर विधायक ने उनके ट्विट को सुधारते हुए चुटकी ली है.

इसे भी पढ़ें ः NHM के संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों को सरकार ने दी बड़ी सौगात, हर महीने मिलेंगे अतिरिक्त 2 से 4 हजार रुपए

बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने ट्विट करते हुए करते हुए कहा किराहुल बाबा ने अभी तक टीका नहीं लगवाया है. पहले उन्हें टीका लगवा लेना चाहिए. सब जानते है कि भारत के दुश्मन चीन और राहुल गांधी की प्रायवेट लिमिटेड पार्टी में गहरी दोस्ती है, लेकिन फिर भी सावधानी बतौर वैक्सीन लगवा लेना चाहिए. विधायक रमेश मेंदोला ने राहुल गांधी को वैक्सीन लगवाने की नसीहत देते हुए कहा एमपी सहित कई राज्यों में वॉक इन टीका लग रहा है, आप चाहे तो इंदौर के कनकेश्वरी देवी परिसर में आकर टीका लगवा सकते हैं.

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए एक ट्विट किया. जिसमें उन्होंने लिखा कि वैक्सीन के लिए सिर्फ़ online रेजिस्ट्रेशन काफ़ी नहीं. वैक्सीन सेंटर पर walk-in करने वाले हर व्यक्ति को टीका मिलना चाहिए. जीवन का अधिकार उनका भी है जिनके पास इंटर्नेट नहीं है.

इसे भी पढ़ें ः मप्र में मानसून ने दी दस्तक: मौसम विभाग ने दी लोगों को सावधान रहने की सलाह, इन जिलों में येलो अलर्ट जारी

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।