BJP विधायक के बोल- ‘जिन्हें कोरोना वैक्सीन पर भरोसा नहीं, वो…

बीजेपी विधायक ने कोरोना वैक्सीन पर भरोसा न करने वाले लोगों को खरी-खोटी सुनाई है. मेरठ के सरधाना से विधायक संगीत सिंह सोम ने चंदौसी में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कोविड-19 टीकाकरण के सवाल पर कहा कि दुर्भाग्य से कुछ मुस्लिम देश पर भरोसा नहीं करते.

वे देश के वैज्ञानिकों, पुलिस और प्रधानमंत्री पर भरोसा नहीं करते हैं. उनकी आस्‍था पाकिस्‍तान में है तो वे पाकिस्‍तान चलें जाएं, लेकिन वैज्ञानिकों पर शक न करें.

विधायक संगीत सोम का बयान ऐसे समय में आया है, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार देशवासियों से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील कर रहे हैं.

संगीत सोम ने सपा सरकार में आपबीती बताते हुए कहा कि बेटियों के सम्मान के लिए जब मुझे अखिलेश यादव सरकार ने जेल भेजा तो पहले मुजफ्फरनगर जेल ले जाया गया, लेकिन उसके बाद मुझे उरई जेल भेज दिया गया. जहां पर एक भी बंदी नहीं था. मुझे दो माह अकेला रखा गया, जिससे मैं डर जाऊं, लेकिन बेटियों के सम्मान के लिए मैं डरने वाला नहीं हूं.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।