VIDEO : बंदूक उठाकर डांस करते हुए दबंग भाजपा विधायक का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, जमकर हो रही आलोचना

देहरादून- भाजपा के विवादित विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार शराब पाटी में बंदूक उठाकर डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. एक जनप्रतिनिधि के इस तरह के व्यवहार की जमकर आलोचना हो रही है.

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले एक पत्रकार को जान से मारने की धमकी देने के मामले में उन्हें पार्टी ने तीन महीने के लिए निलंबित कर दिया था लेकिन वह अपनी आदतों से बाज आ रहे हैं. 53 साल के विधायक बेखौफ पार्टियों में झूम रहे हैं.

उत्तराखंड के हरिद्वार में अपनी दबंगई का नजारा पेश करते हुए कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन इस वीडियो में दोनों हाथों सहित मुंह में भी तमंचे फंसा कर बॉलीवुड फिल्म करण अर्जुन के गीत छत पर सोया था बहनोई पर डांस कर रहे हैं.

उनके साथ कुछ और लोग भी रंग जमाते हुए नजर आ रहे हैं. बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं में इस वीडियो को लेकर बहुत गुस्सा है. उनका कहना है कि चैंपियन पर फिर से सख्त कार्रवाई होगी.

सोशल मीडिया पर लोग इस दबंग विधायक की निंदा कर रहे हैं, लोगों का कहना है कि जनप्रतिनिधि की इतनी गैर जिम्मेदाराना हरकत पर पार्टी को एक्शन लेना चाहिए.

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।