whatsapp

BJP सांसद का ‘योग गुरु’ पर जुबानी हमला, बाबा रामदेव को बताया मिलावटखोरों का सम्राट

गोंडा। बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एक बार फिर योग गुरु बाबा रामदेव पर जुबानी हमला बोला है. बीजेपी सांसद ने बाबा रामदेव को मिलावटखोरों को सम्राट बताया है. उन्होंने कहा कि रामदेव के प्रकरण में मैं जेल जाने को तैयार हूं, लेकिन मैं रामदेव से माफी नहीं मांगूंगा.

दरअसल, बीते रोज कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि भैंस-गाय पालेंगे तभी शुद्ध दूध और घी मिलेगा नहीं तो रामदेव का नकली घी खाना पड़ेगा. जिसके बाबा रामदेव की तरफ से सांसद को नोटिस भेजकर माफी मांगने की बात कही. जिस पर आज बुधवार को प्रेसवार्ता कर बृजभूषण ने कहा कि मैं बाबा रामदेव से माफी नहीं मांगूंगा.

इसे भी पढ़ें- ज्ञानवापी मामले से जुड़ी बड़ी ख़बर; हाईकोर्ट में साइंटिफिक सर्वे की मांग पर हुई सुनवाई, मुस्लिम पक्ष ने याचिका का किया विरोध

बृजभूषण सिंह ने कहा कि महर्षि पतंजलि के नाम के दुरुपयोग और बाबा रामदेव के नकली घी का प्रकरण अपने आप निकला है. ये बातें लगता है कि थोड़ा आगे बढ़ गईं और इसीलिए बाबा जी की तरफ से मुझे एक नोटिस आया है. मैं यह कहना चाहता हूं कि बृजभूषण सिंह और बाबा रामदेव के बीच कोई लड़ाई नहीं है. उन्होंने कहा कि नकली घी पर बाबा रामदेव ने मुझे नोटिस भेजा है. 3 दिन में मुझे माफी का अल्टीमेटम भी दिया है, लेकिन मैं रामदेव से माफी नहीं मांगूंगा.

इसे भी पढ़ें- खतौली में समाजवादी पार्टी पर बरसे CM योगी, कहा- कवाल का बवाल सपा का कलंक है

बीजेपी सासंद ने आगे कहा कि हमारी कोई व्यक्तिगत स्पर्धा उनसे नहीं है. मैं रामदेव के प्रकरण में जेल जाने को तैयार हूं. मैं जिंदगी भर जेल में रहने को तैयार हूं. मैं जमानत नहीं कराऊंगा. अगर कोई कोर्ट मुझको रामदेव के प्रकरण में जेल भेजती है तो मैं नंदिनी नगर की धरती से खड़ा होकर बोलता हूं कि मैं जेल चला जाऊंगा, लेकिन जमानत नहीं कराऊंगा. उन्होंने सरकार से बाबा रामदेव पर कार्रवाई करने की मांग की है.

इसे भी पढ़ें- Mainpuri By-election: मैनपुरी में गरजे डिप्टी CM केशव मौर्य; बोले- सपा का सूर्य हो रहा अस्त, पार्टी छोड़ छोड़कर भाग रहे लोग

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button