whatsapp

Video : भाजपा सांसद ने रामदेव के घी को बताया नकली, कही ये बड़ी बात…

बाराबंकी. बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में भाजपा सांसद ने बाबा रामदेव की पतंजली कंपनी पर बड़ा प्रहार किया है. बृजभूषण सिंह ने पतंजली घी को लेकर कहा कि, अपने बच्चों को स्वस्थ्य रखने के लिए घरों में गाय भैंस पालिए. नहीं तो रामदेव के घी खाना पड़ेगा.

BJP सांसद बृजभूषण सिंह ने कहा कि, ‘खुद और बच्चों का स्वास्थ्य ठीक रखने के लिए शुद्ध दूध और घी का होना बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा कि मैं भी भैंस चराने जाता हूं. बृजभूषण ने आगे कहा कि भैंस-गाय पालेंगे तभी शुद्ध दूध और घी मिलेगा नहीं तो रामदेव का नकली घी खाना पड़ेगा.’

इसे भी पढ़ें – बाबा रामदेव को बड़ा झटका: 5 दवाओं के प्रोडक्शन पर लगा बैन, भ्रामक विज्ञापनों का हवाला, जानिए कौन सी हैं दवाईयां ?

बता दें कि बाबा रामदेव की कंपनी पतंजली अपने प्रोडक्ट बड़े स्केल पर देशभर में बेंचती है. रामदेव ही कंपनी के उत्पादों के ब्रांड एंबेस्डर की भूमिका निभाते हैं. कुल मिलाकर वे योगगुरू हैं, बिजनेसमैन हैं और सुपरमॉडल भी हैं. इधर हाल ही में यूपी की कैसरगंज लोकसभा सीट से BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह श्रीमद्भगवत गीता की कथा में शामिल होने गए थे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button