CM भूपेश के बयान पर BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर का पलटवार, कहा- RSS के कारण सुरक्षित है देश, अपने राज्य में संभाले धर्मांतरण

शब्बीर अहमद, भोपाल। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आरएसएस (RSS) को लेकर विवादित बयान दिया है. भूपेश बघेल ने बुधवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की तुलना नक्सलियों से कर दी. उनके इस बयान पर बीजेपी की फायर ब्रांड नेता एवं भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने पलटवार किया है.

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि देश सुरक्षित है तो आरएसएस के कारण है. भूपेश बघेल अपने राज्य में देखें, वहां धर्मान्तरण हो रहा है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में बड़े पैमाने पर हिन्दुओं को क्रिश्चियन बनाया जा रहा है. भूपेश बघेल अपने घर में झांके. RSS को समझने में कई पीढ़िया लग जाएंगी लेकिन ये समझ नहीं पाएंगे.

प्रज्ञा सिंह ने कहा कांग्रेस वही है जब कोई आतंकी मरता है तो उसके घर धन देने चले जाते हैं. कांग्रेस देशभक्त पार्टी कभी हो नहीं सकती है. उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल के इस तहर के बयान से आरएसएस कोई फर्क नहीं पड़ता है.

भोपाल में सांड नसबंदी के आदेश को विभाग द्वारा वापस लेने पर साध्वी प्रज्ञा सिंह ने कहा कि मुझे लगता है ये आदेश कोई आंतरिक षड्यंत्र है. इससे सावधान रहने की जरूरत है. देशी गौवंश को नष्ट नहीं होना चाहिए. साध्वी प्रज्ञा ने सीएम शिवराज सिंह से जांच की मांग की है. प्रज्ञा ठाकुर ने सांडों की नसबंदी के आदेश को षड्यंत्र बताया है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।