VIDEO : नहाते हुए युवती का वीडियो बना रहा था बीजेपी सांसद का रसोइया, युवती ने आरोपी को घर में घुस कर पकड़ा, फिर जमकर हुआ हंगामा…

जांजगीर-चांपा। लोकसभा सांसद गुहराम अजगले का नाम एक बार फिर सुर्खियों में है. मगर इसकी वजह सांसद नहीं बल्कि उनका कुक है. सांसद के कुक ने ऐसी हरकत कर डाली है कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. मामला जांजगीर चांपा जिले का है, जहां जांजगीर अकलतरा रोड में स्थित शिवराम कॉलोनी में भाजपा सांसद गुहराम अजगले का निवास है. यहां दिलीप साहू नाम का युवक कुक का काम करता है.

बता दें कि सांसद निवास के पास प्राइवेट स्कूल की महिला स्टॉफ किराए से रहती है जहां आज सुबह एक युवती बाथरूम गई थी. इसी बीच आरोपी दिलीप रोशनदान से युवती का नहाते हुए वीडियो बना रहा था, जिस पर युवती की नजर पड़ गई और उसने तुरंत उसने हंगामा मचाते हुए अपने साथियों को बुलाया. दिलीप को ढूंढते हुए शिक्षिका के साथी छत पर पहुंचे तो देखा कि एक युवक पड़ोस के मकान से नीचे उतर कर भाग रहा था. शिक्षिका के साथियों ने उसका पीछा किया तो वह पड़ोस के मकान में घुस गया और बाहर नहीं निकला.

इसे देखते हुए युवती ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी दिलीप साहू को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह सांसद गुहराम अजगले के यहां कुक का काम करता है. वहीं आरोपी के मोबाइल से कुछ वीडियो भी पुलिस को प्राप्त हुए हैं. इसके बाद पुलिस ने आरोपी दिलीप साहू के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

इस घटना को लेकर जब हमने सांसद गुहराम अजगले से बात करनी चाहिए तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया.

मामले में कोतवाली प्रभारी लखेश केवंट ने बताया कि जांजगीर अकलतरा रोड शिवराम कॉलोनी में रहने वाली शिक्षिका ने थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई है कि दिलीप साहू नाम का व्यक्ति जो कि सांसद गुहराम अजगले के यहां कुक का काम करता है. उनके बाथरूम के रोशनदान से उनकी नहाते हुए वीडियो बना रहा था, जिस पर जांच के बाद 354 क 354 ख एवं 509 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया.

देखिये वीडियो-

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।