भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद दिल्ली बुलाये गए, रमन सिंह के साथ होंगे रवाना

रायपुर- भाजपा के सभी नव निर्वाचित सांसदों को दिल्ली बुलाया गया है. कल सुबह सभी सांसद रमन सिंह के नियमित विमान से रवाना होंगे. दिल्ली में कल होने वाली भाजपा संसदीय दल की बैठक में सभी हिस्सा लेंगे. रमन सिंह ने नव निर्वाचित सांसदों की कल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कराएंगे. कल ही भाजपा के सहयोगी दलों की बैठक है. बैठक में नए सांसदों से पीएम मोदी परिचय प्राप्त करेंगे.

छत्तीसगढ़ में 11 में से 9 सीट भाजपा के जीतने के बाद एक बार फिर से दिल्ली गलियारों में रमन सिंह की चर्चा खूब हो रही है. लिया केंद्रीय नेतृत्व ने विशेष तौर रमन सिंह को कल बुलाया संसदीय दल की बैठक के लिए सांसदों को साथ लेकर आने को कहा है. वहीं इस बात की चर्चा भी रायपुर से लेकर अब दिल्ली तक हो रही है कि मोदी मन्त्रिमण्डल में रमन सिंह शामिल किए जा सकते हैं.

आपको बता दें कि आज प्रेसवार्ता कर रमन सिंह ने जीत के लिए जनता का धन्यवाद करते हुए कहा था कि यह जीत देश की जीत है, मजबूत लोकतंत्र के निर्माण में पीएम नरेन्द्र मोदी की जीत है. भारत को विश्व के भीतर सशक्त राष्ट्र बनाने पीएम मोदी लगातार काम कर रहे हैं. आज दुनिया में भारत का सर गर्व के साथ ऊंचा हुआ है.

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।