भाजपा का दीवाली धमाका, जारी की कैंडीडेट्स की सूची, चर्चित मंत्री के बेटे को मिला टिकट

दिल्ली. दीवाली के दिन जहां कांग्रेस ने मध्यप्रदेश चुनाव के लिए अपनी चौथी सूची जारी की थी, वहीं आज भाजपा ने मध्यप्रदेश चुनाव के लिए तीसरी सूची जारी की. इस सूची में 32 उम्मीदवारों के नाम हैं. इस तरह भाजपा ने अब तक 215 उम्मीदवारों के नाम का एलान कर दिया है.

खास बात ये है कि इंदौर 3 से कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय को टिकट दिया गया है. इस सूची में सुमित्रा महाजन के बेटे का नाम नहीं है. बता दें कि पहली दो सूची में इंदौर की सीटों पर कोई फैसला नहीं हुआ था. कैलाश विजयवर्गीय और सुमित्रा महाजन के बीच अपने बेटों को टिकट दिलाने को लेकर संग्राम मचा हुआ था. आज जब सूची आई तो इसमें कैलाश के बेटे का भी नाम है. वहीं, गोविंदपुरा से कृष्णा गौर को टिकट दिया गया है.

वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम बाबूलाल गौर ने कृष्णा गौर को टिकट दिलाने के लिए जमीन आसमान एक कर दिया था और टिकट न मिलने की सूरत में निर्दलीय लड़ाने की भी तैयारी कर ली थी. उन्होंने नामांकन फॉर्म तक भर लिया था. पहली दो सूची में भाजपा ने इस सीट को होल्ड पर रखा था.

वहीं, इंदौर 2 से रमेश मेंदोला को टिकट दिया गया है. उनके टिकट को लेकर भी सस्पेंस बना हुआ था, लेकिन आलाकमान ने आखिर उनके नाम पर मुहर लगा दी. इंदौर 1 से सुदर्शन गुप्ता, इंदौर 4 से मालिनी गौर और इंदौर 5 से महेंद्र हर्दिया को टिकट मिला है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।