भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कमलनाथ की पूछी जाति, कांग्रेस बोली- बीजेपी देश को जाति-धर्म में बांट रही

धर्मेंद्र यादव/हमेंत शर्मा, निवाड़ी/इंदौर। चुनाव आयोग ने लोकसभा-विधानसभा उपचुनाव की अधिसूचना जारी कर दी है। चुनाव की तिथि जारी होने के साथ ही भाजपा-कांग्रेस में तीखे बयानों का दौर शुरू हो गया। भाजपा-कांग्रेस के बीच राष्ट्रीयता से शुरू हुआ विवाद जाति तक पहुंच गया है।

निवाड़ी पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर विवादित बयान दिया है। पृथ्वीपुर में बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं की बैठक में भाजपा प्रदेश अध्य़क्ष ने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि- कमलनाथ कहाँ से आए हैं? किस जाति के हैं? ये किसी को जानकारी नहीं है। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता स्वदेश शर्मा ने मामले में भाजपा पर करारा निशाना साधा है। स्वदेश शर्मा ने कहा कि भाजपा देश को जाति-धर्म में बांट रही है। भारत को खंड-खंड कर देना चाहती है।

इसे भी पढ़ेः पेट्रोल पंप पर भाजपा नेता को आया गुस्सा, युवक पर बरसा दिए थप्पड़, वीडियो वायरल

वहीं मामले में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पर पलटवा किया है। सिंह ने मीडिया से ही पूछा- की भारतीय जनता पार्टी के वीडी शर्मा जी कहां से आए है ये आप ही बता दीजिए। कांग्रेस प्रवक्ता स्वदेश शर्मा ने कहा कि बीजेपी देश को खंड-खंड कर देना चाहती है। भारत को जाति और धर्म में बांट देना चाहती है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि कमलनाथजी की जाति पूछकर बीजेपी ने ये सिदध कर दिया है। लेकिन अब देश बदलाव की ओर है। जनता बीजेपी को सबक सिखाएगी

इसे भी पढ़ेः  विवादित बयान के बाद रामेश्वर शर्मा ने राजपूत समाज से मांगी माफी, कांग्रेस बोली- भाजपा नेता का मानसिक संतुलन बिगड़ा

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।