राहुल गांधी पर बीजेपी ने कसा तंज, कहा- ‘ पर्यटन पसंद राहुल बार-बार आए छत्तीसगढ़, वे जहां जाते हैं, वहां चुनाव हारती है कांग्रेस’

रायपुर- कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर बीजेपी ने जमकर चुटकी ली है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि बीजेपी सरकार ने राज्य में पर्यटन को लेकर बहुत काम किए हैं. ऐसे में पर्यटन पसंद राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ की धरा पर स्वागत है. हम चाहते हैं कि राहुल गांधी पर्यटन के लिहाज से बार-बार छत्तीसगढ़ आते रहे.
धरमलाल कौशिक ने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य बनने के बाद अनगाइडेड गर्वमेंट की सरकार थी, तब छत्तीसगढ़ में भय, भूख का वातावरण था. उस समय छत्तीसगढ़ की जनता के साथ प्रतिपल अन्याय हो रहा था. तब गांधी परिवार मौन था. अब केवल राहुल गांधी सियासी लाभ के लिए छत्तीसगढ़ आए है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार छत्तीसगढ़ की युवा, महिला व किसानों कि चिंता बेहतर कर रही है. राहुल को चिंता करने की जरूरत नही है. संघ को लेकर राहुल गांधी का अध्ययन गंभीर नही है,जिसे लेकर वह हमेशा भ्रामक बयान देते है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष कौशिक ने कहा कि राहुल गांधी लाख कोशिश कर ले छत्तीसगढ़ में उनकी सत्ता संभव नही है. कांग्रेस जब भी सत्ता में रही है.जनमानस को छलने का काम किया है.बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमारी बुनियाद मजबूत है और कांग्रेस देश में कमजोर है. कांग्रेस लाख कोशिश के बाद भी सत्ता के शीर्ष में कभी नही आएंगे. सत्ता से कोसों दूर कांग्रेस बिन पानी मछली की तरह हो गई है. कौशिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में जो विकास हुआ है वो आजादी से पहले नही हुआ. कांग्रेस की दृष्टि में ही दोष है इसलिए उन्हें विकास नही दिखता अब  जनता को कांग्रेस भी नही दिख रहा है.

बार-बार छत्तीसगढ़ आएं राहुल गांधी

मंत्री महेश गागड़ा और वरिष्ठ बीजेपी विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा कि- हम तो चाहते हैं कि राहुल गांधी बार-बार छत्तीसगढ़ आते रहे. उन्होंने कहा कि इतिहास रहा है कि राहुल गांधी 2014 के बाद जिन-जिन राज्यों में चुनावी कमान संभाले हैं, वहां-वहां कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा है. पंजाब इकलौता राज्य रहा है कि जहां कांग्रेस जीती, लेकिन वहां राहुल गांधी का प्रभाव शून्य रहा है.

विज्ञापन

survey lalluram
Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।