सीएम हाउस के सामने आत्मदाह के मामले को भाजपा ने बताया हृदय विदारक, कौशिक ने कहा- सूक्ष्मता से होनी चाहिए जांच

रायपुर। प्रदेश भाजपाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने सीएम हाउस के सामने धमतरी निवासी बेरोज़गार युवक हरदेव सिन्हा द्वारा आत्मदाह के कोशिश की घटना को हृदय विदारक कहा है। साय ने इस घटना पर गम्भीर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने शासन से मांग की है कि युवक को बेहतर से बेहतर चिकित्सा उपलब्ध कराये जाय।

Close Button

प्रदेशाध्यक्ष साय ने कहा कि जब सत्ताधारी कांग्रेस अपने अध्यक्ष के कार्यकाल का एक वर्ष पूरे होने का जश्न मना रही थी, उसी समय सीएम हाउस के ही बाहर ऐसी घटना होना कांग्रेस और उसकी सरकार की पोल खोलता है। साय ने कहा कि दस लाख युवाओं को नौकरी और बेरोज़गार युवाओं को बेरोज़गारी भत्ता देने का प्रपंच रच कर सत्ता में आयी सरकार ने किस तरह युवाओं को ठगा है, उनकी भावनाओं से खिलवाड़ किया है, यह दुखद घटना उसी का प्रकटीकरण है। साय ने युवक के सुरक्षित रहने और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

उधर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भी मामले पर चिंता व्यक्त करते कहा कि आखिरकार युवक ने किन परिस्थितियों में खुद पर आग लिया है। यह हम सबके चिंता का विषय है और इस पर प्रदेश की सरकार को और भी गंभीर चिंता करना चाहिए कि इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति भविष्य ना हो। उन्होंने कहा कि युवाओं के हित में प्रदेश सरकार को बेहतर काम करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इस परिस्थिति में युवक ने इस तरह के कदम उठाने को विवश हुआ है इस पूरे मामले की सूक्ष्मता से जांच होनी चाहिए। साथ ही उसके उपचार की सारी व्यवस्था और परिवार को तत्काल आवश्यक सहयोग के लिए कदम उठाने की जरूरत है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।