कोरोना के कहर के बीच भाजपा शुरू करने जा रही इस राज्य में आंदोलन 

दिल्ली। देश मे कोरोना ने सबसे ज्यादा कहर महाराष्ट्र में मचाया है। राज्य में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ने के साथ अब इस पर राजनीति भी शुरू हो गई है।
महाराष्ट्र में सत्ता खिसकने से खिसियाई भाजपा ने अब इस मुद्दे को भी राजनीतिक रंग दे दिया है। अब भाजपा ने राज्य की उद्धव ठाकरे सरकार पर कोरोना को नियंत्रित करने में विफल रहने का आरोप लगाया है। भाजपा अब इस मुद्दे पर आज से ‘महाराष्ट्र बचाओ’ आंदोलन की शुरुआत करेगी। भाजपा के इस आंदोलन को सत्ता पक्ष ने सियासी ड्रामा करार दिया है।
दरअसल, महाराष्ट्र में तेजी से कोरोना फैल रहा है। अकेले राजधानी मुंबई में ही पच्चीस हजार से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमण का शिकार हैं। इस मुद्दे को लेकर भाजपा ने आंदोलन का ऐलान किया है। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि पार्टी के नेता और कार्यकर्ता पूरे राज्य में मंत्रियों के आवास के बाहर तख्तियां लगाकर विरोध प्रदर्शन करेंगे। इसके साथ भाजपा कार्यकर्ता काले कपड़े पहनकर सरकार के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराएंगे।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।