स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह के खिलाफ बीजेपी युवा मोर्चा ने किया विरोध प्रदर्शन, पुलिस के साथ हुई झूमाझटकी

सत्यपाल सिंह,रायपुर। छत्तीसगढ़ के स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेम साय सिंह टेकाम द्वारा प्रधानमंत्री पर दिए गए अजीबो-गरीब बयान को लेकर बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने विरोध जताया. राजधानी के भारत माता चौक के पास दिमाग की टेबलेटस, फल, फूल और मिठाई लेकर कार्यकर्ता मंत्री को देने पहुंचे, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को बीच सड़क पर ही रोक लिया. युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को रोके जाने को लेकर पुलिस के साथ झूमाझटकी भी हुई. फिर भी युवा मोर्चा ने अपने साथ लाए सामानों को मंत्री के नाम पुलिस को सौंप दिया.

युवा मोर्चा के सदस्यों ने बताया कि विश्व प्रसिद्ध देश के गौरव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ख़िलाफ़ जिस तरह स्कूल शिक्षा मंत्री बयान दे रहे हैं. उससे उनकी मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. इसलिए आज डॉक्टर और दवाई के साथ उनके पास जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने रास्ते में रोक लिया. उन्होंने कहा कि अगर सीएम ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं करते है, तो हम उग्र आंदोलन करेंगे. जिसके ज़िम्मेदार सरकार होगी.

इसके अलावा रेलवे में हो रही लगातार चोरियों को लेकर कहा कि चोरियां तो सीएम हाउस में भी हो रही है क्या सीएम रोक पा रहे है. बता दें कि स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम का अमरकंटक एक्सप्रेस में पैसे से भरा बैग चोरी हो गया था. जिसके बाद मंत्री ने बयान देते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रेलवे में चोरी करवा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।