VIDEO : भाजयुमो ने बदलापुर की राजनीति का लगाया आरोप, सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी, पुलिस के साथ हुई धक्कामुक्की

सत्यपाल सिंह, रायपुर. भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को राज्य सरकार पर बदलापुर की राजनीति का आरोप लगाते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने बूढ़ा तालाब स्थित धरना स्थल पर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. कहा कि बदले की राजनीति नहीं चलेगी. कवासी लखमा समेत सभी मंत्री होश में आओ के नारे लगाए. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात था. कार्यकर्ताओं ने पुतला जलाने का प्रयास किया, जिसे पुलिस ने छीन लिया और युवाओं को गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान पुलिस के साथ जमकर धक्कामुक्की हुई.

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष विक्रांत सिंह ने बताया कि प्रदेश सरकार पर अपने घोषणा-पत्र से जनता का ध्यान भटका रही है. इसके लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे है. और बदलापुर की राजनीति के तहत विपक्ष के सभी नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है.

विपक्षी नेताओं को बदनाम कर रहे हैं. साथ ही कहा कि पूरे प्रदेश में सरकार 9 महीने से काम करने के दिखावा कर रही है. उनके पास विकास की कोई मुद्दा नहीं है. कोई नया कार्य करने को नहीं है, क्योंकि उनको बदले की राजनीति से फ़ुर्सत नहीं हैं तो कहां जनहित के बारे में सोचेंगे. इसका विरोध करते हुए जनता की ओर से युवा मोर्चा ने सरकार का पुतला दहन किया.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।