सरकार पर भाजपा का आरोप- रमन सिंह को दंतेवाड़ा में नहीं दी जा रही है सुरक्षा, प्रचार से रोका जा रहा है

पंकज सिंह भदौरिया,दन्तेवाड़ा। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे-वैसे चुनावी सरगर्मियां तेज हो गईं है. दंतेवाड़ा उपचुनाव में बीजेपी को सुरक्षा नहीं दे पाने की बात से नेता बिफर गए है. दन्तेवाड़ा चुनाव प्रभारी शिवरतन शर्मा, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, अजय चंद्राकर, केदार कश्यप, ओपी चौधरी ने खुलकर कहा कि भाजपा के स्टार प्रचारक पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के चुनावी सभाएं करने के लिए सुरक्षा नहीं मिल रही है. गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और सीएम भूपेश बघेल द्वारा दन्तेवाड़ा पुलिस प्रशासन पर दबाव बनाया गया है.

दरअसल 18 सितम्बर और 19 सितम्बर को पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह दन्तेवाड़ा के 2 दिवसीय चुनाव प्रचार प्रसार में आने वाले है. इस प्रचार प्रसार को लेकर दन्तेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव ने जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सोनी को सुरक्षा व्यवस्था सड़क मार्ग से नहीं देने पाने की बात लिखी है. इसके साथ ही पूर्व की नक्सल घटनाओं का हवाला देते हुए हवाई मार्ग से ही सभाओं को करने की बात लिखी हुई है.

शिवरतन शर्मा ने कहा कि ये सारे आदेश गृहमंत्री और मुख्यमंत्री के इशारे में हो रहे है, अगर जो सरकार 1 व्यक्ति की सुरक्षा नहीं दे सकते तो प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था कैसे देखेंगे. नैतिकता के आधार पर इन्हें पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. जब कांग्रेस के लीडरो का अंदुरुनी इलाको में दौरा हो रहा है और उन्हें पूर्ण सुरक्षा मिल रही है. वही हमारे लोगों को सुरक्षा के नाम पर चुनाव प्रचार के नाम पर रोका जा रहा है. इसका साफ मतलब है कि प्रशासन पक्षपात रवैया अपना रहा है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।