चुनाव से पहले बीजेपी को लगा बड़ा झटका, भाजपा के पूर्व मंत्री कांग्रेस में शामिल, यहां से लड़ेंगे चुनाव….

भोपाल. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, पूर्व मंत्री सरताज सिंह ने गुरुवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया है. भाजपा से टिकट की मांग कर रहे सरताज सिंह को जब भाजपा ने निराशा हाथ लगी तो, उन्होने अपने कार्यकर्ताओं के साथ आनन-फानन में बैठक किए. वहीं नाराज सरताज को मनाने के लिए भाजपा के कई पदाधिकारियों ने कोशिश की. मगर सरताज टिकट की जिद पर अड़े रहे. इसी बाची सरताज सिंह के कांग्रेस में जाने की अटकले भी चलती रही. कांग्रेस के कई दिग्गजों के द्वारा सरताज सिंह को होशंगाबाद से टिकट की पेशकश भी किए थे. दिग्गज कांग्रेस के नेताओं के ऑफर को पूर्व भाजपा सरकार के मंत्री ने ऑफर को स्वीकार्य कर चुनाव लड़ने का मन बना लिया है.

 

सरताज सिंह के कांग्रेस में शामिल होने के बाद होशंगाबाद से भाजपा को बड़ा झटका लगा सकता है. मिली जानकारी के मुताबिक सरताज सिंह ने कांग्रेस से नामांकन पत्र भी खरीद लिया है. चुनाव लड़ने का मन बना लिया है.होशंगाबाद में आरओ कार्यालय से सरताज सिंह के लिए कांग्रेस प्रत्याशी के बतौर फार्म लिया गया है, कांग्रेस के स्टेट मीडिया पैनलिस्ट राजेन्द्र ठाकुर ने सरताज के लिए नामांकन फार्म लिया है.

तीसरी सूची में नाम नहीं आने से रो पड़े थे सरताज सिंह

भाजपा की तीसरी सूची में भी नाम ना आने पर सरताज सिंह गुरुवार को अपने समर्थकों के बीच रो पड़े. वे सिवनी मालवा में भाजपा पदाअधिकारियों और समर्थकों से मिलने पहुंचे थे.

उन्होंने कहा कि मैं घर में बैठकर घुट-घुटकर मरने वालों में से नहीं हूं. लडूंगा तो मैदान में, मरूंगा तो मैदान-ए-जंग में, टिकट कटने के बीच सरताज सिंह ने बागी तेवर अपनाए. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस से चुनाव लड़ने के संकेत दिए. सरताज सिंह होशंगाबाद से चुनाव लड़ेंगे.

तीसरी सूची में सरताज सिंह का नाम 

कांग्रेस पार्टी के द्वारा गुरुवार को जारी तीसरी सूची में होशंगाबाद विधानसभा सीट के लिए सरताज सिंह का नाम जारी किया गया है. जिसके बाद सरताज सिंह के समर्थकों में खुशी देखी गई. 15 प्रत्याशियों की जारी सूची में सरताज सिंह का नाम शामिल किया गया है. बता दे कि होशंगाबाद से सरताज सिंह का नाम कद्दावर नेताओं में था. यहां से भाजपा को करार झटका लगने के कायस जताए जा रहा है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।