तिरंगा यात्रा को लेकर BJP की नियत साफ नहीं, इसके पीछे सिर्फ एक ही मकसद है… सपा सांसद ने दिया बड़ा बयान

संभल. समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा है कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हर घर तिरंगा अभियान दरअसल बीजेपी की 2024 लोकसभा चुनाव से जुड़ी तैयारी है. सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा बीजेपी वाले आज हर किसी के हाथ में तिरंगा देकर रैली निकलवा रहे हैं. तिरंगे से किसे प्यार नहीं? लोग स्वेच्छा से तिरंगा लगाते हैं. तिरंगा यात्रा को लेकर बीजेपी की नियत साफ नहीं है. तिरंगा यात्रा के पीछे बीजेपी का सिर्फ और सिर्फ एक ही मकसद है और वो ये कि बीजेपी को फायदा पहुंचे.

सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि जहां तक तिरंगे झंडे का ताल्लुक है तो उसकी मुखालफत कौन कर रहा है. बीजेपी सिर्फ और सिर्फ तिरंगा यात्रा के जरिए अपनी पार्टी को आगे बढ़ाना चाहती है और इसके जरिए अपनी ताकत दिखाना चाहती है. उन्होंने ये भी कहा कि तिरंगे का इस्तेमाल सियासत के लिए नहीं करना चाहिए. उन्होंने ये भी कहा कि तिरंगा हर हिंदुस्तानी के सिर का ताज है. 

इसे भी पढ़ें – BJP नेता के बेटे ने छात्रा से की छेड़छाड़, दहशत में युवती ने छोड़ा कॉलेज, पीड़ित परिवार को दी जा रही धमकी

उन्होंने आरएसएस पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा आप नागपुर में आरएसएस के मुख्यालय चले जाएं. वहां कहां तिरंगा लगाया जाता है. उन्होंने कहा कि जब देश को आजाद कराने की लड़ाई चल रही थी उस वक्त आरएसएस के लोग कहां थे? उन्होंने कहा कि देश को आजाद कराने के लिए हिंदू-मुसलमान ने मिलकर लड़ाई लड़ी. आदमी की वफादारी कुर्बानी से नापी जाती है ना कि तिरंगा लगाने से नापी जाती है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button