whatsapp

Crime News : तिहाड़ जेल में कैदियों के बीच हुई भिड़ंत, 3 कैदी घायल, 4 गिरफ्तार …

दिल्ली. तिहाड़ जेल से आए दिन कैदियों के बीच भिड़ंत की खबर आते रहती हैं. वहीं, अब एक बार फिर यहां कैदियों के बीच झगड़े की खबर सामने आया है. इस बार कैदियों के बीच हुए झगड़े के दौरान ब्लेडबाजी हुई है. इस झगड़े में तीन कैदी घायल हो गए हैं. एक घायल को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि घायल कैदियों में से 2 को सफदरजंग अस्पताल भेजा गया. फिलहाल सभी कैदी खतरे के बाहर बताए जा रहे हैं. यह घटना जेल नंबर 1 की है. तीनों घायल कैदी जेल नंबर-1 में बंद हैं. हरि नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में जेल में ही बंद 4 कैदियों को गिरफ्तार किया गया है. घटना शनिवार की है.

इसे भी पढ़ें – दिल्ली पुलिस ने गोगी गिरोह के 4 सदस्यों को किया गिरफ्तार, हथियार भी जब्त …

जेल में कैदियों के बीच झड़प का यह पहला मामला नहीं

बता दें कि तिहाड़ जेल को देश की सबसे सुरक्षित जेलों में से एक माना जाता है. तिहाड़ जैसी सुरक्षित जेल में ब्लेड कैसे पहुंचा यह अपने आप में सबसे बड़ा सवाल है. हालांकि जेल में कैदियों के बीच झड़प का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कई बार ऐसे मामले सामने आए हैं जब एक कैदी ने दूसरे कैदी के ऊपर हमला कर दिया हो. हाल ही में तिहाड़ जेल के अंदर से एक्सटॉर्शन रैकेट चला रहे हैं कई गैंग का पर्दाफाश हुआ था.

इसे भी पढ़ें – दिल्ली-एनसीआर में आंधी-तूफान के बाद बारिश, ओलावृष्टि …

दरअसल राजधानी दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में बड़े कारोबारियों को एक्सटॉर्शन कॉल मिल रही थी. पुलिस ने इस जब मामले की जांच शुरू की तो पता चला की ये धमकियां तिहाड़ जेल में बैठे बड़े गैंगस्टर कर रहे हैं. इन वारदातों से साफ है कि कैसे देश की सबसे सुरक्षित और बड़ी तिहाड़ जेल में हथियार और मोबाइल पहुंच जाते हैं और फिर बदमाश जेल के अंदर से ही अपना गिरोह चलाते हैं.

Related Articles

Back to top button