Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के विवादित बयान से देश का माहौल दिन-प्रतिदिन बिगड़ता ही जा रहा है. जिसका असर सबसे पहले उदयपुर में देखा गया, जहां एक टेलर की हत्या कर दी गई थी. उसके बाद इसी मामले में महाराष्ट्र के अमरावती में भी केमिस्ट की हत्या की गई. अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है, जहां हनुमान मंदिर के चबूतरे में सोते हुए शख्स की गला काटकर हत्या कर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि, अयोध्या में सोते हुए शख्स की बेरहमी से गला काट कर हत्या होने के बाद से इलाके में सनसनी मची हुई है. वारदात की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनात कर दिया गया है. दरअसल युवक पंकज 2 महीने से अपने मामा के घर रहता था और रात में भोजन करने के बाद बिजली ना होने के कारण वह घर के बाहर स्थित हनुमान मंदिर के चबूतरे पर जाकर सो गया. जब सुबह परिजन घर के बाहर निकले तो सामने पंकज का शव पड़ा हुआ था. पुलिस मामले की कई एंगल से जांच कर रही है.

सर्किल अधिकारी सत्येंद्र भूषण तिवारी ने कहा कि भाऊपुर गांव में शख्स का गर्दन कटा हुआ शव हनुमान मंदिर परिसर में पड़ा मिला. पीड़ित अमेठी जिले का रहने वाला है. वह अक्सर मंदिर में सो जाता था. शव का पोस्टमार्टम हो चुका है. एफआईआर दर्ज कर ली गई है. मामले की जांच जारी है.

पहले भी इसी तरह हो चुकी है हत्या

हालांकि अभी तक पता नहीं चल पाया है कि पंकज की हत्या गर्दन काट कर क्यों की गई, लेकिन इसी तरह गर्दन काटकर राजस्थान के उदयपुर में बीते 28 जून को दर्जी कन्हैया लाल की हत्या कर दी गई थी. इसके अलावा 21 जून को महाराष्ट्र के अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या हो चुकी है. कन्हैया लाल और उमेश कोल्हे दोनों की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गई क्योंकि उन्होंने नूपुर शर्मा का समर्थन किया था.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक