सोनू सूद के खिलाफ बीएमसी ने की पुलिस में शिकायत, कहा- एक्टर के खिलाफ दर्ज हो केस, जानिये क्या है मामला

मुंबई। लोगों की मदद कर सुर्खियों में बने रहने वाले फिल्म अभिनेता सोनू सूद एक बार फिर से सुर्खियों में है। इस दफे वो बीएमसी द्वारा उनके खिलाफ जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराए जाने को लेकर सुर्खियों में हैं। बीएमसी ने सोनू सूद के खिलाफ शिकायत की है कि वे बगैर अनुमति के 6 मंजिल रिहाइशी बिल्डिंग को कथित रुप से एक होटल में बदल दिये हैं। अब इस पूरे मामले में जुहू पुलिस ने अपनी जांच शुरु कर दी है।

बीएमसी ने जुहू पुलिस से सूद के खिलाफ एमआरटीपी एक्ट के तहत अपराध दर्ज करने का आग्रह किया है। इससे पहले बीएमसी सोनू सूद को नोटिस जारी किया था। नोटिस के खिलाफ सूद ने सिविल कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था लेकिन उन्हें वहां से किसी भी तरह की कोई भी राहत नहीं मिली थी।

उधर सोनू सूद ने बीएमसी के आरोपों को नकार दिया है। सूद ने एक अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से इस मामले में चर्चा करते हुए कहा, ”जो भी बदलाव हुए हैं उसके लिए बीएमसी से अप्रूवल लिया गया था। ये अप्रूवल महाराष्ट्र कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी से होना था। कोविड-19 की वजह से ये अप्रूवल नहीं मिल पाया। हमारी तरफ से कोई अनियमितता का मामला नहीं हुआ है। मैंने हमेशा कानून का पालन किया है। ये होटल कोविड-19 के समय कोरोना वॉरियर्स के लिए घर बन गया था। अगर अनुमति नहीं मिलती तो मैं इसे फिर से आवास की तरह बना दूंगा। मैं बीएमसी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील करुंगा।”

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।