BMW ने पूरे देश के कोरोना वारियर्स को कहा थैंक्यू, उन्हें देगी ये खास तोहफा

दिल्ली। पूरा देश कोरोना वायरस से लड़ाई में एकजुट है। देश का मेडिकल स्टाफ इस समय कोरोना से सीधी टक्कर ले रहा है। मशहूर कार निर्माता कंपनी BMW ने अब इन वारियर्स को खास तोहफा दिया है।

Close Button

पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस के संकट से जूझ रही है। ऐसे में इस वायरस से टक्कर लेने में कोरोना वारियर के रूप में देश के डॉक्टर्स शानदार भूमिका निभा रहे हैं। जो दिन रात अपनी जान जोखिम में डाल कर कोरोना संक्रमितों के इलाज में लगे हैं। ऐसे में अब जर्मनी की प्रमुख लग्जरी कार की निर्माता कंपनी BMW ने इस कोरोना वारियर्स को सलाम करते हुए अपने डॉक्टर ग्राहकों के लिए खास सेवा शुरू करने का ऐलान किया है।

बीएमडब्ल्यू अपनी इस सेवा के तहत देशभर में अपने डीलरों के माध्यम से बीएमडब्ल्यू कार रखने वाले डॉक्टरों के कार और बाइक का इंजन ऑयल मुफ्त में बदलेगी। कंपनी ने कहाकि ये उसकी तरफ से कोरोना वारियर का छोटा सा सम्मान है। हमने कोरोना के इस संकटकाल में लोगों की जान-बचाने में लगे डॉक्टरों को सम्मान देने के लिए यह योजना लांच की है। इसका लाभ BMW कार और बाइक रखने वाले डॉक्टरों को मिलेगा।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।